सीआइए-3 टीम ने कई इलाकों में शराब तस्करों पर की रेड

शुक्रवार शाम सीआइए-3 के इंचार्ज यशपाल शर्मा ने अपनी टीम व भारी पुलिस बल के साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करों के ठिकानों पर रेड की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:44 AM (IST)
सीआइए-3 टीम ने कई इलाकों में शराब तस्करों पर की रेड
सीआइए-3 टीम ने कई इलाकों में शराब तस्करों पर की रेड

संवाद सूत्र, लुधियाना : शुक्रवार शाम सीआइए-3 के इंचार्ज यशपाल शर्मा ने अपनी टीम व भारी पुलिस बल के साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करों के ठिकानों पर रेड की। इस दौरान पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने 60 बोतल शराब बरामद की। पुलिस इस संबंध में शनिवार को क्रांफ्रेंस कर सकती है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को शहर के कुछ इलाकों में शराब तस्करी की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने अमरपुरा इलाके के सेंसी मोहल्ला, फील्ड गंज कूचा नंबर 9, रेलवे लाइन व विजय नगर में रेड की। इस दौरान मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने सेंसी मोहल्ला के इलाके में से एक महिला को हिरासत में लिया है, जो पिछले काफी समय से इलाके में शराब की तस्करी कर रही थी। सूत्रों के अनुसार महिला के खिलाफ पहले भी शराब तस्करी के कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि इन इलाकों में शराब की तस्करी चल रही है। इसके चलते वह अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। जहां से उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पकड़ी गई महिला का नाम सीमा देवी उर्फ लंगडी बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी