Fugitive Arrested: लुधियाना बस स्टैंड की कार पार्किंग से CIA टीम ने पकड़ा भगोड़ा, कई दिनाें से थी तलाश

fugitive Arrested लुधियाना सीआइए-3 की टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर बस स्टैंड के साथ लगती कार पार्किंग में से एक भगोड़े को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस काे आराेपित की लंबे समय से तालश थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:47 AM (IST)
Fugitive Arrested: लुधियाना बस स्टैंड की कार पार्किंग से CIA टीम ने पकड़ा भगोड़ा, कई दिनाें से थी तलाश
लुधियाना सीआइए-3 की टीम ने भगाेड़े काे पकड़ा। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। fugitive Arrested: लुधियाना सीआइए-3 की टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर बस स्टैंड के साथ लगती कार पार्किंग में से एक भगोड़े को काबू किया। आरोपी भगोड़े की पहचान ग्यासपुरा के महादेव नगर निवासी प्रिंस कुमार उर्फ काकू के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके खिलाफ 2018 में थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

वहीं उसने बताया कि उसके खिलाफ अलग अलग थानों में चोरी व स्नेचिंग के मामले दर्ज है। नशे के मामले में अगस्त 2019 में अदालत ने उसकी जमानत रद्द कर दी थी। जिसके बाद से उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। जिसके खिलाफ सितंबर 2021 में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत में पेश कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

450 ग्राम हेरोइन समेत भगोड़ा काबू

संसू, लुधियाना। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) लुधियाना रेंज की टीम ने शनिवार की शाम कोर्ट मंगल सिंह के इलाके से मुखबिर के द्वारा मिली जानकारी पर इलाके में पैदल हेरोइन की तस्करी करने जा रहे एक युवक की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत उक्त युवक को काबू कर उसकी जेब में छुपा कर रखी 450 ग्राम की हेरोइन बरामद की। पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान कोट मंगल सिंह स्तिथ गली नंबर 7 निवासी काका सिंह उर्फ के.दीप के रूप में हुई।

वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले काफी समय से नशा करने का आदी है। वह नशा करने के साथ-साथ नशे की तस्करी करने लग गया। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में चार से पांच मुकदमे दर्ज है। वही उसने बताया कि वह एक मुकदमे में जमानत करवा कर जेल से बाहर आया था, उक्त मामले में वह भगोड़ा हो चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: विपक्ष काे मिला बड़ा मुद्दा, सौदे में गड़बड़ी करने वालों पर कानूनी कार्रवाई के लिए जांच की मांग

chat bot
आपका साथी