मसीह भाईचारा ने कोरोना काल में सराहनीय करने के लिए मोहम्मद गुलाब का किया सम्मान

अलका मसीह अरुण मसीह गुलजार मसीह अरुण वैद्य आदि ने कहा कि मोहम्मद गुलाब ने कोविड-19 लाकडाउन में मानवता के लिए बढ़-चढ़कर काम किया है जोकि सराहनीय है। अलका मसीह ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को हर सुविधा व योजनाओं का लाभ दे रही है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 04:56 PM (IST)
मसीह भाईचारा ने कोरोना काल में सराहनीय करने के लिए मोहम्मद गुलाब का किया सम्मान
पंजाब सरकार के प्रतिनिधि के रूप में मोहम्मद गुलाब ने लोगों की मदद की है।

लुधियाना, जेएनएन। मसीह भाईचारा ने अनुसूचित जाति पंजाब के वाइस चेयरमैन मोहम्मद गुलाब को सम्मानित किया। इस अवसर पर अलका मसीह, अरुण मसीह, गुलजार मसीह, अरुण वैद्य आदि ने कहा कि मोहम्मद गुलाब ने कोविड-19 लाकडाउन में मानवता के लिए बढ़-चढ़कर काम किया है, जोकि सराहनीय है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के प्रतिनिधि के रूप में मोहम्मद गुलाब ने मसीह समाज व अन्य अनुसूचित जाति से संबंधित लोगों के लिए राशन व सरकार के अन्य स्कीमों के तहत योगदान दिया है।

इस अवसर पर गुलाब ने कहा कि सरकार और प्रदेश की जनता ने उन्हें सेवा करने का अवसर दिया है। सेवा करना उनका कर्तव्य है। अलका मसीह ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को हर सुविधा व योजनाओं का लाभ दे रही है। गुलाब ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए बनाए गए कानून को रद करें, ताकि किसानों को राहत मिल सके। इस अवसर पर संजीव कुमार, केवल मसीह, जीवन मसीह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी