Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्ध हालात में बच्चे समेत दो लापता, अगवा करने की आशंका

Kidnapping In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों से बच्चे समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:09 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्ध हालात में बच्चे समेत दो लापता, अगवा करने की आशंका
बच्चे समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से बच्चे समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दाे केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने जस्सियां रोड की फ्रेंड्स कालाेनी की गली नंबर 5 निवासी संतोख काैर की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 19 अप्रैल को उसका की सुबह 11 बजे उसका 11 वर्षीय पोत्र दलजीत सिंह घर से बाहर किसी काम के लिए गया और लौट कर नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना हैबोवाल के संत विहार निवासी जसप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 10 मई की सुबह उसके पिता गुरबख्श सिंह घर में  किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चले गए और लौट कर नहीं आए। उसे शक है कि किसी ने उन्हें अगवा करके अपनी हिरासत में रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें-शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उक्त केस फोकल प्वाइंट फेस 8 निवासी व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 मई की दोपहर ढाई बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके अपने साथ ले गया है। गुरमीत सिंह ने कहा कि नाबालिगा का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी