लाखों रुपये का एसिड बेचने पर केमिकल कंपनी का ड्राइवर गिरफ्तार Ludhiana News

केमिकल कंपनी के ड्राइवर ने रोपड़ इलाके में ट्रक टैंकर में लदा लाखों का नाइट्रिक एसिड बेच दिया। एएसआइ सुबेग सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित समराला चौक स्थित कपिला कालोनी निवासी हरविंदर सिंह है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:24 PM (IST)
लाखों रुपये का एसिड बेचने पर केमिकल कंपनी का ड्राइवर गिरफ्तार Ludhiana News
केमिकल कंपनी के ड्राइवर ने रोपड़ इलाके में लाखों का नाइट्रिक एसिड बेच दिया। (सांकेतिक चित्र)

लुधियाना, जेएनएन। केमिकल कंपनी के ड्राइवर ने रोपड़ इलाके में ट्रक टैंकर में लदा लाखों का नाइट्रिक एसिड बेच दिया। अब थाना साहनेवाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एसिड खरीदने वाले व्यक्ति पर भी केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ सुबेग सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित समराला चौक स्थित कपिला कालोनी निवासी हरविंदर सिंह है। जबकि मोजेवाल (रोपड़) के बेला दिआनी स्थित केमिकल एंड एसिड डीलर किशोरी लाल की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने ढंडारी खुर्द स्थित इंडकेमिकल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनजिंदर सिंह पन्नू की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया।

बयान में उसने बताया कि आरोपित लंबे समय से उनके टैंकर का ड्राइवर है। लाकडाउन के दौरान 22 जून को आरोपित ने टैंकर पर लोड किया गया 16,500 लीटर नाइट्रिक एसिड उक्त आरोपित को बेच कर कंपनी के साथ विश्वासघात किया।

यह भी पढ़ें...गैस की कालाबाजारी करते दो काबू 

घरेलू गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करने के आरोप में थाना हैबोवाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। उनके कब्जे से 2 गैस सिलेंडर बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की पहचान हैबोवाल के संत विहार निवासी जतिंदर कुमार तथा गांव चूहड़पुर निवासी हरीश कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को वीरवार सूचना मिली थी कि आरोपित संत विहार स्थित अपने घर के बाहर बनी दुकान में बड़े गैस सिलेंडर से छोटे सिलेंडरों में गैस भर कर उन्हें ऊंचे दाम पर बेचने का काम करते हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी