लायंस क्लब के कैंप में जांची आंखों की रोशनी

रायकोट में लायंस क्लब ने रविवार को मेडिकल जांच कैंप लगाया। इसमें मरीजों की आंखों की जांच की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 07:29 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 01:23 AM (IST)
लायंस क्लब के कैंप में जांची आंखों की रोशनी
लायंस क्लब के कैंप में जांची आंखों की रोशनी

जेएनएन, रायकोट : लायंस क्लब ने रविवार को नगर कौंसिल कार्यालय में प्रधान नवीन गर्ग की अध्यक्षता में आंखों की बीमारियों की जांच और आपरेशन का मुफ्त मेडिकल कैंप लगाया। इसमें महिद्र पाल सिंह कनाडा और उनके परिवार ने सहयोग दिया। शंकरा आई अस्पताल की डा. प्रीति के नेतृत्व में टीम ने लोगों की आंखों की रोशनी की जांच की और निशुल्क दवाई दी। साथ ही 36 मरीजों को लैंस डालने के लिए चुना गया।

प्रधान नवीन गर्ग ने बताया कि लायंस क्लब की ओर से यह 35वां मेडिकल कैंप लगाया गया। क्लब समाजसेवा के कार्यो के लिए हमेशा तत्पर रहता है। इसके साथ ही जरूरतमंद परिवारों को राशन देना, सेहत की जांच के लिए मेडिकल कैंप लगाना और अन्य समाज हित में भी काम किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि कैंप में मरीजों का ध्यान घर के सदस्य की तरह किया जाता है। मेडिकल कैंप में दवाइयां, ऐनक, रहने खाने की व्यवस्था, मरीज को लाने व घर छोड़ने की व्यवस्था क्लब की तरफ से की जाती है।

नवीन गर्ग ने मेडिकल कैंप में सहयोग करने के लिए शंकरा आई अस्पताल व सहयोगी महिद्र पाल सिंह कनाडा और उनके परिवार का धन्यवाद किया। इस अवसर पर कपिल गर्ग, दीपक जैन, संदीप शर्मा, डा. विशाल जैन, हीरा लाल बांसल, मुकेश गुप्ता, अमित पासी, विनोद जैन, मुकेश गुप्ता, केके शर्मा, बीआर शर्मा, कुलवंत सिंह, राजिंदर गोयल, मोहित गुप्ता, डा. रमणीक दयोल, पवन वर्मा, बलदेव कृष्ण, डा. दुर्गेश शर्मा, पवन वर्मा, कृष्ण कुमार, डा. नरेश गोयल, विक्रमजीत बांसल, डा. कशिश, रविंदर कौर, कमलजीत कौर, अमरिंदर सिंह, तेजिंदर सिंह व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी