लुधियाना में बुजुर्ग महिला को ज्यादा ब्याज व मंथली इंकम दिलाने का झांसा देकर 11.60 लाख ठगे

लुधियाना में धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में लुधियाना में एक बुजर्ग महिला को ज्यादा ब्याज और मंथली इंकम दिलाने का झांसा देकर एक महिला ने उसके साथ 11.60 लाख रुपये की ठगी मार ली।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:53 PM (IST)
लुधियाना में बुजुर्ग महिला को ज्यादा ब्याज व मंथली इंकम दिलाने का झांसा देकर 11.60 लाख ठगे
लुधियाना में धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। वृद्ध महिला को ज्यादा ब्याज और मंथली इंकम दिलाने का झांसा देकर एक महिला ने उसके साथ 11.60 लाख रुपये की ठगी मार ली। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एसआइ कुलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान पखोवाल रोड के पालम विहार निवासी हरबंस कौर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना में सड़क पर खड़ी महिंद्रा बोलेरो से टकराने से बाइक सवार की मौत, मां-बेटी सहित चार घायल

पुलिस ने माडल टाउन एक्सटेंशन निवासी सतविंदर सिंह की शिकायत पर आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में सतविंदर सिंह ने बताया कि उक्त महिला हरबंस कौर डाकघर में बतौर एजेंट काम करती थी। उसने सतविंदर सिंह की सास हरदेव कौर (87) को डाक विभाग के खाते में मंथली इंकम स्कीम के तहत पैसे जमा कराने का झांसा देकर 11.60 लाख रुपये लेकर हड़प लिए।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना की भगत सिंह कालोनी में मोबाइल की दुकान पर चोरों का धावा, लाखों की नकदी व सामान चुराया

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी