फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका निभाने वाले राणा जंग बहादुर से पटियाला में ठगी, केस दर्ज

फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका निभाने वाले राणा जंग बहादुर पटियाला में ठगी के शिकार हो गए। जंग बहादुर ने यहां दो दुकानों का सौदा किया था लेकिन दुकान मालिक ने दुकानें किसी और को ही बेच दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:21 PM (IST)
फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका निभाने वाले राणा जंग बहादुर से पटियाला में ठगी, केस दर्ज
फिल्म कलाकार राणा जंग बहादुर पटियाला में ठगी के शिकार।

जेएनएन, पटियाला। हिंदी व पंजाबी फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका निभाने वाले राणा जंग बहादुुर पंजाब के पटियाला में ठगी के शिकार हो गए। राणा जंग बहादुुर (Rana Jung Bahadur) ने पटियाला के अदालत बाजार स्थित जज प्लाजा में दो दुकानें खरीदने का सौदा किया था, लेकिन दुकान मालिक ने इन दुकानों को अन्य किसी व्यक्ति को बेच दिया। 

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह के लंच में नहीं पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, बाजवा की उपस्थिति ने सबको चौंकाया 

दुकान किसी अन्य को बेच दिए जाने के मामला पुलिस तक पहुंच गया है। थाना कोतवाली पटियाला पुलिस ने सेरेनटी ओशीवारा वेस्ट मुंबई निवासी राणा जंग बहादुर की शिकायत पर दुकानदार अरना बरना चौक निवासी जसमीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: आई लाइनर या मसकारे के छोटे से निशान से सुलझेगी अपराधों की गुत्थी, पीयू चंडीगढ़ के शोध ट्रायल में 95 फीसद नतीजे सही

मामले के अनुसार राणा जंग बहादुर व जसमीत सिंह के बीच साल 2014 में दो दुकानों को लेकर सौदा हुआ था, लेकिन बाद में जसमीत सिंह ने यह दुकानें पैसे लेकर किसी अन्य को बेच दी। फिलहाल राणा ने अपनी शिकायत में पैसों का जिक्र नहीं किया है कि कितने लाख की ठगी हुई है। वहीं इन दोनों दुकानों की मार्केट की कीमत 30 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Exclusive interview: हरीश रावत ने कई मुद्दों पर की खुलकर बात, कहा- कांग्रेस का एक बड़ा वर्ग राहुल को पार्टी प्रधान बनाने के पक्ष में

दो साल से भगौड़ा चल रहा आरोपित

कोतवाली थाना इंचार्ज इंदरपाल सिंह चौहान ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित जसमीत सिंह के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। चेक बाउंस के मामलों में वह दो साल पहले ही भगौड़ा करार दिया जा चुका है। राणा जंग बहादर से ठगी का यह मामला करीब सात साल पहले का है, जिसकी पड़ताल के बाद मुकद्दमा दर्ज हुआ है। पैसों के लेनदेन के बारे में कंप्लेंट में जिक्र नहीं है, इस बारे में भी वेरीफाई करेंगे। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी द्वारा छापेमारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बंधक बनाकर युवती से नौ माह तक सामूहिक दुष्कर्म, शिअद नेता व तीन पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप

chat bot
आपका साथी