PSIDC चेयरमैन बावा का शिअद पर निशाना, Akali Dal की चार्जशीट काे बताया झूठ का पुलिंदा

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पीएसआईडीसी के चेयरमैन कृष्ण कुमार बावा ने कहा कि अकाली दल की चार्जशीट हर पंजाबी की जुबान पर है। बावा ने कहा कि अकाली दल द्वारा कांग्रेस सरकार की कारगुजारी संबधी चार्जशीट पेश करना मजाक वाली बात है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 03:45 PM (IST)
PSIDC चेयरमैन बावा का शिअद पर निशाना, Akali Dal की चार्जशीट काे बताया झूठ का पुलिंदा
पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पीएसआईडीसी के चेयरमैन कृष्ण कुमार बावा। (फाइल फाेटाे)

जासं, लुधियाना। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पीएसआईडीसी के चेयरमैन कृष्ण कुमार बावा ने कहा कि अकाली दल की चार्जशीट हर पंजाबी की जुबान पर है। बावा ने कहा कि अकाली दल द्वारा कांग्रेस सरकार की कारगुजारी संबधी चार्जशीट पेश करना मजाक वाली बात है। उन्होंने कहा कि अकाली दल की तरफ से जो गुमराह भरपूर प्रचार हर रोज कांग्रेस पार्टी की सरकार के खिलाफ किया जाता है, वह एक झूठ का पुलिंदा है।

पंजाब के लोगों की यादशात इतनी कमजोर नहीं कि वह अकाली-भाजपा के 10 वर्ष के शासनकाल के दौरान की धक्केशाही, मनमानियां व नाजायज कब्जे काे भूल जाएं। उन्हाेंने आराेप लगया कि चिट्टा व गैंगस्टर शब्द की पहचान अकालियों ने ही करवाई।

बावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने किसानों के कर्जे माफ करके, उद्योगपतियों को सुविधाएं देकर, विधार्थियाें को दिल खोलकर सुविधाए और पंजाब के हर वर्ग की प्रगति हेतु अहम फैसले लिए। इसके लिए पंजाब के दूर अंदेश के मालिक लोग पंजाब में 2022 में एक बार फिर से सरकार कांग्रेस की बनाने जा रहे हैं। बावा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के तो दीपावली से पहले ही पटाखे चल चुके हैं। उन्हाेंने कहा कि विपक्ष की तरफ से सरकार काे बदनाम करने की साजिश विफल हाे जाएगी।

सुखबीर ने आराेप लगाया था कि कांग्रेस के मंत्री भ्रष्टाचार से लिप्त है। अकाली दल और बसपा की सरकार आने के बाद सभी को कानूनी कटघरे में खड़ा किया जाएगा। अकाली दल के चार्जशीट में पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले को लेकर साधू सिंह धर्मसोत, जेसीटी इलेक्ट्रानिक को लेकर उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, जमीन व दवा घोटाले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, गेहूं खरीद को लेकर भारत भूषण आशु और सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का नाम है। वहीं, जिस ड्रग्स और रेत-बजरी के मुद्दे को लेकर 2017 से पहले अकाली दल कांग्रेस के निशाने पर थी, अपनी चार्जशीट में अकाली दल ने कांग्रेस के निशाने पर लिया था।

यह भी पढ़ें-कैलिफोर्निया के जंगलों की आग में झुलसा बादाम, अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे से पंजाब में ड्राई फ्रूट्स महंगे

chat bot
आपका साथी