Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में कर्फ्यू के दौरान सरकारी स्कूलों के समय में बदलाव, जानिए

Mini Lockdown in Ludhiana जिले में कर्फ्यू की स्थिति है तब तक सरकारी स्कूल सुबह आठ से सवा ग्यारह बजे तक खुलेंगे। स्कूलों में सिर्फ 50 फीसद टीचिंग और नान-टीचिंग स्टाफ ही आएगा। छात्र स्कूल नहीं आएंगे। उनके लिए आनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:13 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:13 PM (IST)
Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में कर्फ्यू के दौरान सरकारी स्कूलों के समय में बदलाव, जानिए
पंजाब में काेराेना के बढ़ते खतरे के चलते स्कूली बच्चाें की पढ़ाई बाधित हाे रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Mini Lockdown in Ludhiana : पंजाब में काेराेना के बढ़ते खतरे के चलते स्कूली बच्चाें की पढ़ाई बाधित हाे रही है। जिले में सरकारी स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। डीसी वरिंदर शर्मा ने मंगलवार शाम को यह आदेश जारी किए हैं। जब तक जिले में कर्फ्यू की स्थिति है तब तक सरकारी स्कूल सुबह आठ से सवा ग्यारह बजे तक खुलेंगे। स्कूलों में सिर्फ 50 फीसद टीचिंग और नान-टीचिंग स्टाफ ही आएगा। छात्र स्कूल नहीं आएंगे। उनके लिए आनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी।
 

सेवा केंद्रों में सुबह सात से बारह बजे तक होगा काम
 जिले में दोपहर बारह बजे के बाद कर्फ्यू लागू हो रहा है। ऐसे में डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने जिले के सेवा केंद्रों के खुलने और बंद होने के समय में भी बदलाव कर दिया। डीसी ने आदेशों में कहा कि सेवा केंद्र सुबह सात बजे से दोपहर बारह बजे तक ही खुले रहेंगे। डीसी ने कहा कि सेवा केंद्रों में काम करवाने के लिए लोग दिनभर आते रहेंगे जबकि 12 बजे के बाद कर्फ्यू है। इसलिए सेवा केंद्रों के समय में बदलाव किया गया है। जिले में कुल 38 सेवा केंद्र हैं, जिनमें से 29 शहर में और 9 ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित है।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी