रायकोट के एफसीआइ डिपो में सीबीआइ टीम की छापेमारी

रायकोट के ताजपुर रोड स्थित एफसीआइ के डिपो में शनिवार सुबह पांच बजे से दिल्ली से आई सीबीआई टीम ने रेड की। सीबीआइ अधिकारी संदीप धवन की अगुआई में तीन गाड़ियों में आई टीम की इस रेड को रायकोट डिपो की अधिकारी रुटीन चेकिग बता रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:44 AM (IST)
रायकोट के एफसीआइ डिपो में सीबीआइ टीम की छापेमारी
रायकोट के एफसीआइ डिपो में सीबीआइ टीम की छापेमारी

जेएनएन, रायकोट : रायकोट के ताजपुर रोड स्थित एफसीआइ के डिपो में शनिवार सुबह पांच बजे से दिल्ली से आई सीबीआई टीम ने रेड की। सीबीआइ अधिकारी संदीप धवन की अगुआई में तीन गाड़ियों में आई टीम की इस रेड को रायकोट डिपो की अधिकारी रुटीन चेकिग बता रहे हैं। डिपो के मैनेजर अशोक कुमार और पूर्व मैनेजर अमरजीत वत्स ने बताया कि टीम की ओर से सबसे पहले दफ्तर का रिकार्ड चेक किया गया और उसके बाद डिपो में लगे हुए चावलों का सैंपल भी लिया गया, जिसकी चेकिग सीबीआइ की लैब में करवाई जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायकोट एफसीआइ डिपो में 27 मार्च से 16 अप्रैल तक स्पेशल ट्रेनों के मार्फत चावल लगाया गया है और इस चावल के बड़ी तादाद में लगने के दूसरे दिन ही सीबीआइ द्वारा रेड करना भी बड़े सवाल पैदा कर रहा है। जानकारी मिली है कि टीम चेकिग मुकम्मल होने तक यहीं पर रहेगी। इसमें दो-तीन दिन तक भी लग सकते हैं। साथ ही टीम द्वारा करीब दस दिन पहले रायकोट से मुल्लांपुर डिपो में ट्रासफर हुए पूर्व मैनेजर को रायकोट डिपो में बुलाना भी कई अहम सवाल खड़े कर रहा है।

chat bot
आपका साथी