लुधियाना में बाइक सवार के सिर पर रॉड मार नकदी व मोबाइल लूटा, केस दर्ज

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करता है। 20 सितंबर को उसे वेतन मिला था। उसी रात 8.30 बजे जैसे ही वो गांव कटाणी कलां स्थित ट्रीटमेंट प्लांट के पास पहुंचा तो पीछे से आए बाइक सवारों ने उसपर हमला कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:50 PM (IST)
लुधियाना में बाइक सवार के सिर पर रॉड मार नकदी व मोबाइल लूटा, केस दर्ज
पीड़ित के पर्स में 25670 रुपये की नकदी, ड्राइविंग लाइसेंस अौर एटीएम कार्ड था।

लुधियाना, जेएनएन। गांव कटाणी कलां इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने व्यक्ति पर लोहे की रॉड से हमला करके घायल कर दिया। बदमाश उसका मोबाइल व पर्स लूट कर फरार हो गए। पर्स में 25670 रुपये की नकदी, ड्राइविंग लाइसेंस अौर एटीएम कार्ड था।

अब थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बदमाशों के मोटरसाइकिल का नंबर (पीबी-10-1955) पढ़ा गया था। पीड़ित ने वो नंबर पुलिस को नोट करा दिया। उसी के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। एएसआई जसवीर सिंह ने बताया कि उक्त केस गावं राइयां निवासी लखवीर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि वो गांव राजपुरा स्थित आचार की फैक्ट्री में काम करता है। 20 सितंबर को वो काम से छुट्टी करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। उस दिन उसे वेतन मिला था। रात 8.30 बजे जैसे ही वो गांव कटाणी कलां स्थित ट्रीटमेंट प्लांट के पास पहुंचा। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दोनों युवकों ने शोर मचाते हुए उसे रुकने के लिए कहा। उसके रुकने पर उन लोगों ने आरोप लगाया कि वाे पीछे एक एक्सीडेंट करके व्यक्ति को घायल करके आया है। लखवीर सिंह के मना करने पर उन लोगों ने उसके सिर पर लोहे की रॉड मारी। जिससे उसके सिर पर पहना हेलमेट टूट गया अौर वो नीचे गिर गया। उसके गिरते ही आरोपितों ने उसका पर्स व मोबाइल निकाला और फरार हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी