लुधियाना में छत पर सोया रह गया परिवार, चोरों ने नगदी व गहनों पर कर दिया हाथ साफ

सुखदेव नगर टिब्बा के इलाके में एक परिवार छत पर सोया था तो चोरों ने उसके घर से नगदी सोने के गहने व मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता परिवार को अगले दिन सुबह लगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 03:40 PM (IST)
लुधियाना में छत पर सोया रह गया परिवार, चोरों ने नगदी व गहनों पर कर दिया हाथ साफ
लुधियाना में घर में रात काे चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। सुखदेव नगर टिब्बा के इलाके में एक परिवार छत पर सोया था तो चोरों ने उसके घर से नगदी, सोने के गहने व मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता परिवार को अगले दिन सुबह लगा। जिसकी शिकायत उन्होंने थाना टिब्बा की पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला पुलिस ने सुखदेव नगर निवासी मयंक जैन के बयानों पर दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि 14 मई की रात ज्यादा गर्मी होने के चलते वह छत पर सोया था। जब अगले दिन सुबह उठकर कमरे पर आया तो देखा की अलमारी का ताला टूटा हुआ था, जहां से 40 हजार रुपए की नगदी, सोने की बालियां व मोबाइल फोन चोरी था। जिसकी शिकायत उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बरनाला में बैठक करने आए भाजपा जिला प्रभारी का घेराव, रोष प्रदर्शन शुरू; पुलिस बल तैनात

यह भी पढ़ें-सड़क पर खड़ी टाटा 1109 चोरी, मामला दर्ज

मोती नगर के इलाके में सड़क पर खड़ी एक टाटा 1109 गाड़ी चोरी हो गई। शिकायत के बाद थाना मोती नगर की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव तलवंडी कलां निवासी नछत्तर सिंह ने पुलिस को बताया कि 30 मई को उसने अपनी टाटा 1109 गाड़ी कीर्ति नगर चंडीगढ़ रोड पर पेट्रोल पंप के सामने लॉक लगाकर खड़ी की थी। जब कुछ समय बाद वह गाड़ी लेने पहुंचा तो वह वहां से चोरी हो चुकी थी। जिसकी शिकायत उसने थाना पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब व चूरापोस्त की तस्करी करते ड्राइवर सहित दो गिरफ्तार

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी