लुधियाना की भगत सिंह कालोनी में मोबाइल की दुकान पर चोरों का धावा, लाखों की नकदी व सामान चुराया

लुधियाना में चोरी व लूटपाट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। आरोपित सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो रहे है। इसी कड़ी में भगत सिंह कालोनी स्थित मोबाइल की दुकान में घुसे चोर लाखों की नकदी और सामान चोरी करके ले गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:34 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:34 PM (IST)
लुधियाना की भगत सिंह कालोनी में मोबाइल की दुकान पर चोरों का धावा, लाखों की नकदी व सामान चुराया
लुधियाना में चोरी व लूटपाट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में भगत सिंह कालोनी स्थित मोबाइल की दुकान में घुसे चोर लाखों की नकदी और सामान पर हाथ साफ कर गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां आया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उक्त केस भगत सिंह कालोनी निवासी रवि हांडा की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस को दिए अपने बयान में रवि हांडा ने बताया कि इलाके में उसकी परफेक्ट नाम से मोबाइल की दुकान है। दो मार्च की रात 10 बजे वह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया। अगली सुबह सात बजे जब वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि सामने डिस्पले में लगे सभी मोबाइल फोन गायब थे। दुकान में लगे एग्जास्ट फैन पंखे काे उतार कर उसी रास्ते से अंदर घुसे चोरों ने दुकान में पड़े नए और पुराने सभी मोबाइल चाेरी कर लिए। मनी ट्रांसफर के 25 हजार व गल्ले में पड़ी 75 हजार की नकदी भी चोरी कर ली। कुलदीप सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

घरेलू गैस की कालाबाजारी करता गिरफ्तार

लुधियाना। करियाना स्टोर की आढ़ में घरेलू गैस की कालाबाजारी करने वाले दुकानदार को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर गोल्डी विर्दी ने बताया कि आरोपित की पहचान कैलाश नगर की जसवाल कालोनी की गली नंबर 5 निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से तीन गैस सिलेंडर, एक कंडा, गेट वाल, प्लास तथा पेचकस बरामद किया है।

पुलिस को वीरवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित की बहादुर के रोड स्थित जलेबी चौक में महालक्ष्मी करियाना की दुकान है। वो उस दुकान में अवैध तरीके से बड़े सिलेंडराें से गैस निकाल कर छोटे सिलेंडरों में भर कर बेचने का काम करता है। ऐसा करके वो आम लोगों की जान व माल को खतरे में डाल रहा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी