हत्या मामले में जमानत पर आते ही शुरू कर दी वारदातें

हत्या मामले में जमानत पर आते ही बदमाश ने गिरोह खड़ा करके चोरी व झपटमारी की वारदातें करना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 05:20 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:06 AM (IST)
हत्या मामले में जमानत पर आते ही शुरू कर दी वारदातें
हत्या मामले में जमानत पर आते ही शुरू कर दी वारदातें

जासं, लुधियाना :

हत्या मामले में जमानत पर आते ही बदमाश ने गिरोह खड़ा कर चोरी व झपटमारी की वारदातें शुरू कर दी। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 18 मोबाइल फोन व एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। पुलिस आरोपितों रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

एएसआइ कमलजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों की पहचान ढंडारी कलां निवासी विद्या यादव, प्रदीप कुमार और प्रेम बहादुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम सिविल अस्पताल टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान उन्हें तब काबू किया गया, जब वो चोरी की पल्सर मोटरसाइकिल पर चोरी के मोबाइल बेचने अमरपुरा की ओर जा रहे थे।

पूछताछ में गैंग के सरगना प्रदीप कुमार ने बताया कि पांच साल पहले उसने लूटपाट के इरादे से लोकल अड्डे के पास एक व्यक्ति की हत्या की थी। जिसमें थाना कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। साढ़े तीन साल जेल में रहने के बाद वो जमानत पर बाहर आया। बाहर आते ही उसने प्रेम व और विद्या के साथ मिल कर गिरोह बनाया। वो लोग रेलवे स्टेशन में भीड़ भाड़ के अंदर घुस कर लोगों की जेब से मोबाइल चोरी कर लेते थे। इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर सो रहे लोगों का कीमती सामान व मोबाइल चोरी कर लेते। अब तक वो लोग दर्जनों वारदातें कर चुके हैं। प्रेम बहादुर के खिलाफ चोरी व डकैती के पांच केस दर्ज हैं। उनके कब्जे से बरामद की गई मोटरसाइकिल रेलवे स्टेशन के बाहर से चोरी की गई थी।

chat bot
आपका साथी