लुधियाना में दड़ा सट्टा लगाने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले आठ लोगों पर केस

लुधियाना पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं जनकपुरी में करियाना दुकानदारों ने वीरवार पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम पर महीना देने का दबाव बनाने के आरोप लगाए थे।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 01:46 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 01:46 PM (IST)
लुधियाना में दड़ा सट्टा लगाने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले आठ लोगों पर केस
पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में आठ लोगों परकेस दर्ज किया।

लुधियाना, जेएनएन। भले ही जनकपुरी में करियाना दुकानदारों ने वीरवार पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम पर महीना देने का दबाव बनाने के आरोप लगाए थे। मगर पुलिस का दावा है कि वहां दुकानों में चोरी छिपे सट्टेबाजी का काम चल रहा है। अब थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर यशपाल की शिकायत पर 8 अज्ञात लाेगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

पुलिस में दिए बयान में यशपाल ने बताया कि वीरवार उनकी टीम जनकपुरी मेन बाजार में गश्त पर थी। शक के आधार पर उन्होंने पन्ना ज्वेलर के साथ वाली करियाना की दुकान पर अपने मुलाजिम को भेजा। वो सादे कपड़ों में था। दुकान के अंदर क्लीनशेव युवक दड़ा सट्टा की पर्ची लगा रहा था। सीनियर सिपाही मनवीर सिंह को 100 रुपये लगाने के लिए भेजा गया था।

मनवीर सिंह के इशारा करने पर वहां पहुंची पुलिस की टीम ने सट्टा लगा रहे युवक को काबू कर लिया। उसके कब्जे से एक कापी, दड़े सट्टे वाला पर्चा बाल पेन, केलकूलेटर तथा करंसी नोट बरामद हुए। उन्होंने सारा सामान एक लिफाफे में डाल कर मनवीर सिंह के हाथ में थमा दिया। इस दौरान काबू किए गए युवक ने शोर मचा दिया और वहां 7-8 लोग आ गए। उन लोगों ने पुलिस की टीम को घेरा डाल लिया और बहसबाजी करने लगे। उनमें से एक आरोपित ने सिपाही मनवीर सिंह को धक्का देकर उसके हाथ से लिफाफा छीन लिया और फरार हाे गए। ऐसा करके उन लोगों ने सरकारी काम में विघ्न पैदा किया है।

chat bot
आपका साथी