कोरियर कंपनी के मोबाइल चोरी, नए रखे ड्राइवर समेत दाे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज Ludhiana News

पुलिस को दिए बयान में विजयनगर ताजपुर रोड निवासी जगमोहन सिंह ने बताया कि उनकी ओर से ब्लू डार्ट एक्सप्रेस नामक कंपनी चलाई जा रही है जो नए मोबाइल कोरियर करती है। पिछले कुछ समय से कंपनी के गोदाम से मोबाइल चोरी होने लगे थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:22 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:22 PM (IST)
कोरियर कंपनी के मोबाइल चोरी, नए रखे ड्राइवर समेत दाे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज Ludhiana News
कोरियर कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये कीमत के मोबाइल फोन चोरी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के जालंधर बाईपास स्थित एक कोरियर कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये कीमत के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। पुलिस ने कंपनी मालिक की शिकायत पर नए रखे ड्राइवर समेत दो लोगों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस को दिए बयान में विजयनगर ताजपुर रोड निवासी जगमोहन सिंह ने बताया कि उनकी ओर से ब्लू डार्ट एक्सप्रेस नामक कंपनी चलाई जा रही है जो नए मोबाइल कोरियर करती है। पिछले कुछ समय से कंपनी के गोदाम से मोबाइल चोरी होने लगे थे जिसके बाद उनकी ओर से इसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। उनकी ओर से ललन कुमार नामक एक युवक को ड्राइवर रखा था जिसने ही यह मोबाइल चोरी किए हैं।

इससे पहले अशोक कुमार नामक युवक को काम से हटा दिया था वह भी मोबाइल चोरी करते हुए पाया गया था। उन्हें शक है कि इन दोनों ने ही मिलकर यह मोबाइल भी चोरी किए हैं। पुलिस ने उनकी शिकायत पर थाना सलेम टाबरी में अशोक कुमार निवासी रोहित रोहतक और ललन कुमार निवासी कापसहेड़ा नई दिल्ली को नामजद किया है। मामले की जांच कर रहे एएसआइ जितेंद्र कुमार के अनुसार आरोपिताें की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी