पढ़ाई के लिए लड़के वालों ने दिए 35 लाख, अब शादी से मुकरा युवती का परिवार Ludhiana News

सुरेश कुमार के मुताबिक इसी दौरान दोनों में शादी की बातचीत हुई थी। इसके बाद यह तय हुआ था कि वह युवती की पढ़ाई पर पैसा खर्च करेंगे और बाद में उसके बेटे को विदेश लेकर जाएगी।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 11:16 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 03:00 PM (IST)
पढ़ाई के लिए लड़के वालों ने दिए 35 लाख, अब शादी से मुकरा युवती का परिवार Ludhiana News
पढ़ाई के लिए लड़के वालों ने दिए 35 लाख, अब शादी से मुकरा युवती का परिवार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के जनता नगर दुगरी के युवक से एक युवती ने शादी का झांसा देकर 35.50 लाख रुपये की ठगी कर ली। पुलिस को दी शिकायत में सुरेश कुमार ने बताया कि मेरा बेटा रोहित बंसल न्यू शिमलापुरी की युवती संदीप कौर के साथ आइलेट्स की पढ़ाई करता था। यहां पर लड़की का भाई कमल बंसल भी उनके साथ ही स्टडी कर रहा था।

सुरेश कुमार के मुताबिक इसी दौरान दोनों में शादी की बातचीत हुई थी। इसके बाद यह तय हुआ था कि वह युवती की पढ़ाई पर पैसा खर्च करेंगे और बाद में उसके बेटे को विदेश लेकर जाएगी। इसके लिए युवती के परिजनों को 35.50 लाख रुपये दिए थे, मगर बाद में शादी नहीं करवाई गई। जब पैसे वापस मांगे तो चेक दिए गए जो बाउंस हो गए। ठगी का शिकार हुए युवक के पिता ने कहा कि नौ जुलाई को कमिश्नर ऑफ पुलिस को इसकी शिकायत दी थी। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने युवती, उसके भाई कमल बंसल और पिता कृष्ण कुमार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी : पुलिस

जांच अधिकारी एएसआइ गुरबख्शीश सिंह का कहना है कि शिकायत की जांच के बाद मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि युवती विदेश चली गई है या जाने से पहले ठगी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी