लुधियाना में भ्रूण लिंग जांच मामले में रतन अस्पताल के मालिक सहित तीन पर केस

लुधियाना में भ्रूण लिंग जांच मामले में थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने रतन अस्पताल के डाक्टर समेत दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। मंगलवार रात को सिंगार सिनेमा के पास रतन मल्टी स्पेशयलिटी अस्पताल में अंबाला सेहत विभाग की टीम ने छापा मारा था।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:58 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:58 AM (IST)
लुधियाना में भ्रूण लिंग जांच मामले में रतन अस्पताल के मालिक सहित तीन पर केस
लुधियाना में भ्रूण लिंग जांच मामले में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में अवैध तरीके से भू्रण लिंग जांच मामले में थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने रतन अस्पताल के डाक्टर अमरजीत सिंह रतन सहित रानी और वर्षा नाम की दो महिलाओं के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गौरतलब है कि मंगलवार रात को सिंगार सिनेमा के पास रतन मल्टी स्पेशयलिटी अस्पताल में अंबाला सेहत विभाग की टीम ने छापा मारकर एक डाक्टर व दो महिलाओं को भू्रण जांच करते पकड़ा था। जिला परिवार भलाई अफसर एसपी सिंह ने बताया कि अंबाला टीम के छापामारी करने के बाद अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया गया था। नौ हजार रुपये बरामद किए गए थे।

अंबाला के सिविल सर्जन को सूचना मिली थी कि लुधियाना के रतन अस्पताल में भू्रण के लिंग की जांच होती है। इस काम में दो महिलाएं भी संलिप्त हैं। इन महिलाओं के जरिए टीम ने 40 हजार रुपये में भ्रूण के लिंग की जांच करने का सौदा किया था। डमी पेशेंट के रूप में गर्भवती को डाक्टरों ने जांच के बाद गर्भ में बेटा होने की जानकारी दी। जिसके बाद टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी