माडल टाउन कोठी के मालिक बब्बलजीत और दो साथियों पर केस

गुरदीप सिंह राणो के पुराने साथी बब्बलजीत सिंह को खन्ना पुलिस ने गिरफ्तार करने की बात कबूल ली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:02 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:02 AM (IST)
माडल टाउन कोठी के मालिक बब्बलजीत और दो साथियों पर केस
माडल टाउन कोठी के मालिक बब्बलजीत और दो साथियों पर केस

जागरण संवाददाता, खन्ना : पायल के गांव राणो के पूर्व अकाली सरपंच और नशा तस्करी में काबू किए गए गुरदीप सिंह राणो के पुराने साथी बब्बलजीत सिंह को खन्ना पुलिस ने गिरफ्तार करने की बात कबूल ली है। हालांकि, पुलिस ने बब्बलजीत और दो अन्य के खिलाफ दर्ज एफआइआर में गिरफ्तारी माडल टाऊन की कोठी की बजाय दलीप सिंह नगर में एक खाली स्थान में दिखाई है। पुलिस का दावा है कि आरोपित यहां बैठ कर हेरोइन पी रहे थे। उनके कब्जे से हेरोइन से सने रेपर और दो लाइटर भी बरामद किए गए हैं।

आरोपितों में माडल टाऊन निवासी बब्बलजीत सिंह, खालसा पंप के पीछे रहने वाले रोहित कुमार और दलीप सिंह नगर निवासी सूरत कुमार शामिल हैं। आरोपित जीके एन्क्लेव दलीप सिंह नगर में हेरोइन का नशा कर रहे थे। एएसआइ सुखविदर सिंह ने टीम सहित छापामारी की और उन्हें काबू कर लिया।

गौरतलब है कि दैनिक जागरण की ओर से शुक्रवार को की गई छापामारी में तीन आरोपितों को काबू करने संबंधी जानकारी को रविवार के अंक में ही किया गया था। हालांकि, शनिवार को पुलिस अधिकारी आरोपितों की गिरफ्तारी से इनकार कर रहे थे। लेकिन, शनिवार को ही इस संबंधी मामला भी दर्ज कर दिया गया। मामले में पुलिस का यह रवैया समझ से परे है।

--------

यह है मामला

नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए राणो के खन्ना के समराला रोड स्थित माडल टाऊन में भी एक कोठी में ठिकाने की खबर नवंबर 2020 में ही दैनिक जागरण ने इसका पर्दाफाश किया था। इस कोठी का मालिक भी एसटीएफ के राडार पर था लेकिन उसकी गिरफ्तारी खन्ना पुलिस ने नहीं की थी। इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था। चर्चा थी कि माडल टाऊन की इस कोठी से नशा तस्करी की खेप आगे एजेंटों को सप्लाई की जाती थी।

chat bot
आपका साथी