बॉन ब्रेड कंपनी के क्लर्क ने गबन किए 70 लाख रुपये, ऑडिट के दौरान हुआ खुलासा

चंडीगढ़ रोड स्थित बॉन ब्रेड का क्लर्क कंपनी के 70 लाख रुपये पर हाथ साफ कर गया। पुलिस ने अारोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:05 PM (IST)
बॉन ब्रेड कंपनी के क्लर्क ने गबन किए 70 लाख रुपये, ऑडिट के दौरान हुआ खुलासा
बॉन ब्रेड कंपनी के क्लर्क ने गबन किए 70 लाख रुपये, ऑडिट के दौरान हुआ खुलासा

लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड स्थित बॉन ब्रेड का क्लर्क कंपनी के 70 लाख रुपये पर हाथ साफ कर गया। थाना जमालपुर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।एएसआइ हरभजन सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 स्थित मकान नंबर 2920 निवासी सरवण सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने पखोवाल रोड स्थित एसबीएस नगर निवासी विश्वास पुरी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वो बॉन ब्रेड कंपनी में बतौर मैनेजर काम करता है। आरोपित बॉन ब्रेड में पिछले चार साल से बतौर क्लर्क नौकरी करता था। कंपनी की ब्रेड सप्लाई करने वाले सभी सेल्जमैन का हिसाब उसी के पास होता था। सेल्जमैन रोज की सेल्ज की पेमेंट उसी के पास आकर जमा कराते थे। जिसे वो कंपनी के अकाउंट में जमा कराया करता था।
अपनी नौकरी के दौरान आरोपित सेल्जमैन से ली गई ज्यादातर पेमेंट धोखाधड़ी के इरादे से अलग-अलग बैंकों में खोले अपने अकाउंट में जमा कराता रहा। कुछ समय पहले वो कंपनी की नौकरी छोड़ गया। जिसके बाद हुई ऑडिट के बाद आरोपित द्वारा की गई धोखाधड़ी के बारे में पता चला। जिसके बाद 21 अगस्त को उसके खिलाफ कमिश्नर पुलिस को शिकायत दी गई।

मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर उसके खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। हरभजन सिंह ने बताया कि आरोपित की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। उसके फोन को सर्विलांस पर लगा दिया गया है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी