Fraud In Ludhiana: लुधियाना में पैसे लेकर नहीं करवाई जमीन की रजिस्ट्री, मामला दर्ज

Fraud In Ludhiana शहर में धाेखाधड़ी के मामले बढ़ रहे हैं। डेहलों में एक प्लाट का सौदा करने व पैसे लेने के बावजूद जगह की रजिस्ट्री नहीं करवाई गई। शिकायत मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:45 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:45 AM (IST)
Fraud In Ludhiana: लुधियाना में पैसे लेकर नहीं करवाई जमीन की रजिस्ट्री, मामला दर्ज
शहर में धाेखाधड़ी के मामले बढ़ रहे हैं।

लुधियाना, जेएनएन। Fraud In Ludhiana: डेहलों में एक प्लाट का सौदा करने व पैसे लेने के बावजूद जगह की रजिस्ट्री नहीं करवाई गई। शिकायत मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। आरोपित गांव डेहलों निवासी हरचेत सिंह व अर्बन एस्टेट दुगरी निवासी सन्नी गिल हैं। गांव रोली मोगा के रहने वाले संदीप सिंह ने बताया कि उसने आरोपितों से डेहलों में एक प्लाट का सौदा किया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सिस्टम फिर शर्मसार...10 दिन पहले पार्क में डिलीवरी, अब सिविल अस्पताल के लेबर रूम के बाहर बच्चे का जन्म

सौदा फुल एंड फाइनल करके उसने आरोपितों को 90 लाख रुपये दिए, लेकिन पेमेंट लेने के बाद आरोपितों ने रजिस्ट्री नहीं करवाई। उसने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसकी सहमति के बिना प्रापर्टी में से 80 वर्ग गज जगह डेहलों निवासी प्रवीण कुमार को बेच दी। धोखाधड़ी की जानकारी मिलने पर उसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया।

यह भी पढ़ें-पहले सब्जी की रेहड़ी लगा करते थे रेकी, फिर करते थे लूटपाट; एक आरोपित गिरफ्तार-दूसरा फरार

नाबालिग से छेड़छाड़, केस

एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में थाना जमालपुर की पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित प्रेम कालोनी भामिया कलां निवासी अभिनंदन कपूर है। बच्ची की मां ने बताया कि उसने अपनी 13 वर्षीय बेटी को 15 फरवरी को दूध देने के लिए भेजा था। रास्ते में आरोपित ने उसकी बेटी को पकड़ कर उससे अश्लील हरकतें की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी