बठिंडा में मैट्रिक्स मशीन में गड़बड़ी कर डिपो संचालक करता था सरकारी गेहूं में घपला, पुलिस ने किया केस दर्ज

गांव के लोगों ने विभाग के पास शिकायत की थी जिसके बाद विभाग की एक टीम ने पूरे मामले की जांच की। फिलहाल मामले में सहायक खुराक सप्लाई अफसर त्रिलोक राय ने मौड़ पुलिस के पास आरंभिक जांच के बाद मामला दर्ज करवाया है।

By Edited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 03:59 PM (IST)
बठिंडा में मैट्रिक्स मशीन में गड़बड़ी कर डिपो संचालक करता था सरकारी गेहूं में घपला, पुलिस ने किया केस दर्ज
जरूरतमंद परिवारों को दी जाने वाली गेहूं में बड़ा घपला सामने आया है।

जासं, बठिंडा। पंजाब सरकार की तरफ से गरीब व जरूरतमंद परिवारों को दी जाने वाली गेहूं में बड़ा घपला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मौड़ मंडी के गांव घुम्मन कला के एक डिपो होल्डर पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई खाद्य विभाग की तरफ से की गई जांच के बाद की है। उक्त डिपो होल्डर ने अब तक कितनी गेहूं हड़प की है। इसकी अभी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लड़की ने सहेली की मां पर लगाया अधेड़ से जबरन शादी करवाने का आरोप, एसएसपी मोगा के पास पहुंचा मामला

आरंभिक जांच के बाद मामला दर्ज बढ़ सकती है डिपाे हाेल्डर की परेशानी

बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने विभाग के पास शिकायत की थी, जिसके बाद विभाग की एक टीम ने पूरे मामले की जांच की। फिलहाल मामले में सहायक खुराक सप्लाई अफसर त्रिलोक राय ने मौड़ पुलिस के पास आरंभिक जांच के बाद मामला दर्ज करवाया है। अब देखना यह हाेगा कि पुलिस जांच के बाद किस नतीजे पर पहुंचती है।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा के ओलिंपिक में गोल्ड जीतने पर लुधियाना में जश्न, जीएचजी काॅलेज ने बांटे लड्डू

कई दिनाें से डिपाे हाेल्डर के खिलाफ मिल रही थी शिकायतें

सहायक खुराक सप्लाई अफसर त्रिलोक राय ने बताया कि उन्हें गांव घुम्मन कला में डिपो चला रहे आरोपित सतीश कुमार के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी कि वह सरकार की तरफ से आने वाले गेहूं में बड़े स्तर पर घपला कर रहा है। इसमें लोगों को गेहूं आने संबंधी जहां समय पर जानकारी नहीं दी जाती थी वही मैट्रिक्स मशीन में भी हेरफेर कर गेहूं वितरण की दिखाकर बची गेहूं को बाजार में बेच देता था। फिलहाल इस घपलों को लेकर विभाग के साथ पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: बच्चों समेत जा रही महिला का कार समेत अपहरण का प्रयास, CM को शिकायत भेजने के बाद केस दर्ज

chat bot
आपका साथी