Fraud In Ludhiana: लाेन पर ली प्रॉपर्टी काे दूसरे काे बेचा, दिल्ली की महिला के खिलाफ धाेखाधड़ी का केस

Fraud In Ludhiana प्रॉपर्टी पर बैंक लोन चलने के बावजूद एक महिला ने उस प्रॉपर्टी को किसी व्यक्ति को बेच दिया। जब शिकायत थाना हैबोवाल की पुलिस को मिली तो पुलिस ने आरोपित महिला को नामजद कर तलाश शुरू कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:36 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: लाेन पर ली प्रॉपर्टी काे दूसरे काे बेचा, दिल्ली की महिला के खिलाफ धाेखाधड़ी का केस
महिला ने उस प्रॉपर्टी को किसी व्यक्ति को बेच दिया।

लुधियाना, जेएनएन। Fraud In Ludhiana: प्रॉपर्टी पर बैंक लोन चलने के बावजूद एक महिला ने उस प्रॉपर्टी को किसी व्यक्ति को बेच दिया। जब शिकायत थाना हैबोवाल की पुलिस को मिली तो पुलिस ने आरोपित महिला को नामजद कर तलाश शुरू कर दी। आरोपित महिला स्वरूप नगर, दिल्ली निवासी रेनू मल्होत्रा है।

यह मामला पुलिस ने संतोख नगर समराला चौक निवासी अभिषेक वर्मा के बयानों पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपित महिला ने गांव जसियां स्थित एक मकान 124 वर्ग गज उन्हें बेच दिया और पांच लाख रुपये बयाना भी ले लिया। बाद में उन्हें पता लगा कि उक्त प्रॉपर्टी पर बैंक की ओर से पहले ही लोन चल रहा है। इसके अलावा उसने शिकायतकर्ता से बिजनेस के चलते 3.80 लाख रुपये ले लिए और वापस नहीं किए। जिसकी शिकायत उसने तुरंत थाना पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने अपनी जांच पूरी की और आरोपित महिला को नामजद कर तलाश शुरू कर दी।

जमीन की पेमेंट लेने के बावजूद नहीं कराई रजिस्ट्री, मामला दर्ज

डेहलों स्थित एक प्लाट का सौदा करने व पैसे लेने के बावजूद आरोपितों ने जगह की रजिस्ट्री नहीं करवा धोखाधड़ी की। शिकायत मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। आरोपितों में गांव डेहलों निवासी हरचेत सिंह व अर्बन एस्टेट दुगरी निवासी सन्नी गिल शामिल हैं। यह मामला पुलिस ने गांव रोली मोगा के रहने वाले संदीप सिंह के बयानों पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने आरोपितों से डेहलों स्थित प्रॉपर्टी  2850 वर्ग गज खरीद की थी। जिसका सौदा फुल एंड फाइनल करके उसने आरोपितों को 90 लाख रुपये दिए। पेमेंट लेने के बावजूद आरोपितों ने रजिस्ट्री नहीं करवाई। उसने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसकी सहमति के बगैर प्रॉपर्टी में से 80 वर्ग गज जगह डेहलों निवासी प्रवीण कुमार को बेच दी। जब उसे धोखाधड़ी की जानकारी लगी तो उसने तुरंत थाना पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी