COVID Guideline Violation in Ludhiana : कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 21 दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज

COVID Guideline Violation in Ludhiana कोविड-19 की रोकथाम के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों का उल्लंघन करते हुए सोमवार भी शहर में बहुत सी दुकानें खुली रहीं। पुलिस ने दबिश देकर दुकानों को बंद कराया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 12:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 12:27 PM (IST)
COVID Guideline Violation in Ludhiana : कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 21 दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने दबिश देकर दुकानों को बंद कराया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। COVID Guideline Violation in Ludhiana : कोविड-19 की रोकथाम के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों का उल्लंघन करते हुए सोमवार भी शहर में बहुत सी दुकानें खुली रहीं। जहां पुलिस ने दबिश देकर दुकानों को बंद कराया और उनके 21 मालिकों पर नियमों का उल्लंघन करने तथा 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने गिरजा घर चौक में बैग पर्स की दुकान खोलने पर हरचरण नगर निवासी मदन चोपड़ा, एसी मार्केट में रेडीमेड दुकान खोलने पर छावनी मोहल्ला निवासी राहुल तथा पिंडी गली में पापड़ बड़ी की दुकान खोलने पर टिब्बा रोड के न्यू प्रीत नगर निवासी पिऊश के खिलाफ केस दर्ज किया।

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चीमा चौक में नान छोले की दुकान खोलने पर मोती नगर निवासी सन्नी भाटिया तथा जनकपुरी में बेकरी शाप खोलने पर इंडस्ट्रियल एरिया निवासी हरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिल रोड पर एसपी ट्रेडर शाप खोलने पर उसके अज्ञात मालिक, गिल रोड प्रीत प्रापर्टी एडवाइजर तथा टूलेट सर्विस के अज्ञात मालिक, गिल रोड लोहा मार्केट में एसएस कैरेन स्टील, काका आयरन, बिटला आयरन एंड हार्डवेयर स्टोर के मालिकों पर केस दर्ज किया।

थाना शिमला पुरी पुलिस ने चिमनी रोड में बग्गा मीट शाप खोलने पर गोबिंदसर की गली नंबर 9 निवासी उसके मालिक जसविंदर सिंह पर केस दर्ज किया। थाना हैबोवाल पुलिस ने केहर सिंह नगर में आशा करियाना स्टोर खोलने पर दिनेश माहतो, रूसल माहतो तथा आशा देवी पर केस दर्ज किया। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने किप्स मार्केट में मोबाइल शाप खोलने पर अनु अग्रवाल, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने कैलाश चौक में दुकान खोलने पर सिविल सिटी निवासी श्याम लाल तथा सेशन चौक के निकट दुकान खोलने पर मनी राम बलवंत राय दुकान के मालिक पर केस दर्ज किया।

थाना माडल टाउन पुलिस ने दुगरी रोड पर कपड़ों की दुकान खोलने पर वाई-क्लब खोलने पर उसके मालिक पर केस दर्ज किया। थाना टिब्बा पुलिस ने मोहल्ला जय शक्ति में रेहड़ी लगाने पर गोपाल नगर निवासी अब्दुल हनान तथा थाना मोती नगर पुलिस ने शेर पुर कलां की रेलवे कालाेनी में गेट ग्रिल की दुकान खोलने पर उसी इलाके में रहने वाले राकेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी