लुधियाना में बिना मंजूरी टिप्पर में भर रहे थे मिट्टी, माइनिंग एक्ट के तहत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

लुधियाना में पुलिस ने टिप्पर में मिट्टी भर रहे 11 लोगों के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:10 PM (IST)
लुधियाना में बिना मंजूरी टिप्पर में भर रहे थे मिट्टी, माइनिंग एक्ट के तहत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
लुधियाना में पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना पुलिस ने टिप्पर में मिट्टी भर रहे 11 लोगों के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना डेहलों की पुलिस ने अवैध माइनिंग करने के आरोप में जसवंत सिंह, अमरीक सिंह, गुरप्रीत सिंह, गगनदीप सिंह व गुरिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित जसवंत सिंह अपनी जमीन सीलो नहर पुल के पास टिप्परों में मिट्टी भरवा रहा है। पुलिस ने मौके पर छापामारी की और आरोपितों को 2 टिप्पर व 1 मशीन के साथ काबू कर लिया। आरोपी जसवंत सिंह की तलाश जारी है।

वहीं दूसरे मामले में थाना डेहलों की पुलिस ने अवैध माइनिंग करने के आरोप में जगतार सिंह, नरेंद्र कुमार, पलविंदर सिंह, सैमुअल, नरेंद्र सिंह व कमलजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित कमलजीत सिंह गांव सिलो कला के बाहर अपनी जमीन से बगैर मंजूरी के मिट्टी उठवा रहा है. पुलिस ने छापामारी कर आरोपितों को गिरफ्तार किया और मौके से 3 टिप्पर व एक मशीन बरामद की।

शादी का झांसा देकर नाबालिग अगवा, मामला दर्ज

लुधियाना। नाबालिक लड़की को शादी का झांसा देकर अगवा करने वाले एक आरोपित के खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित का नाम राजीव गांधी कॉलोनी निवासी बादल कुमार है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी 4 मई की रात घर से किसी को बगैर बताए कहीं चली गई थी जब वह काफी समय तक लौटकर नहीं आई तो उन्होंने तलाश शुरू की। तलाशने पर उन्हें पता लगा कि आरोपित ही उनकी बेटी को शादी करवाने का झांसा देकर अगवा कर ले गया है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने फिलहाल आरोपित को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी