COVID Guideline Violation in Ludhiana: लुधियाना में चोरी छिपे दुकान खोलने पर टैटू स्टूडियो के मालिक पर पर्चा दर्ज

COVID Guideline Violation in Ludhiana महानगर में काेराेना नियमाें की उल्लंघना के मामले थम नहीं रहे हैं। हालांकि कोविड-19 के चलते प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया है। इसके बाद भी लाेग दुकानें खाेलने से बाज नहीं आ रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:41 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:41 AM (IST)
COVID Guideline Violation in Ludhiana: लुधियाना में चोरी छिपे दुकान खोलने पर टैटू स्टूडियो के मालिक पर पर्चा दर्ज
महानगर में काेराेना नियमाें की उल्लंघना के मामले थम नहीं रहे हैं। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। COVID Guideline Violation in Ludhiana: महानगर में काेराेना नियमाें की उल्लंघना के मामले थम नहीं रहे हैं। हालांकि कोविड-19 के चलते प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया है। इसके बाद भी लाेग दुकानें खाेलने से बाज नहीं आ रहे हैं। गत दिवस दोपहर 12 बजे के बाद भी टैटू स्टूडियो चार खंभा रोड पर खोल रखा था। इसके बाद पीसीआर ने मौके पर पहुंच कर मॉडल टाउन थाने को सूचित किया। थानेदार गगनदीप सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार के आदेशों के खिलाफ स्टूडियो खोला हुआ था जिस पर 188 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर अविनाश कुमार, अमनदीप सिंह, सहज प्रीत को मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

मॉडल टाउन थाना प्रभारी इंदरजीत सिंह बोपाराय ने बताया कि इलाके में कोई भी दुकानदार 12:00 बजे के बाद दिखाई दिया दुकान खोल कर तो बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही कोई भी सड़कों पर बिना वजह घूमता नजर आया ताे उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि काेरोना महामारी के चलते जो पंजाब सरकार द्वारा हिदायतें आई है। उसका पालना करना जरूरी है। कोई भी कानून तोड़ेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: लुधियाना में मिले ब्लैक फंगस के तीन और मरीज, दो सर्जरी से हुए ठीक

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: 50 साल से अधिक उम्र के 14 काेराेना संक्रमितों ने तोड़ा दम, 1320 पाॅजिटिव

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही शनिवार काे वैक्सीनेशन, जानिए

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी