लुधियाना में लाखों रुपए का डीजल लेकर नहीं की पेमेंट, सुआनी मोटर के डायरेक्टर व बेटे के खिलाफ केस

लुधियाना में सुआनी मोटर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर व उसके बेटे ने एक पेट्रोल पंप से लाखों रुपए का डीजल खरीद कर उसकी पेमेंट नहीं दी। आरोपितों द्वारा दिया गया चेक बाउंस होने के बाद शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 04:50 PM (IST)
लुधियाना में लाखों रुपए का डीजल लेकर नहीं की पेमेंट, सुआनी मोटर के डायरेक्टर व बेटे के खिलाफ केस
पुलिस ने डीजल के पैसे नहीं देने पर मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में सुआनी मोटर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर व उसके बेटे ने एक पेट्रोल पंप से लाखों रुपए का डीजल खरीद कर उसकी पेमेंट नहीं दी। आरोपितों द्वारा दिया गया चेक बाउंस होने के बाद शिकायत पुलिस को दी गई। जिसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने गुरदेव नगर निवासी सुखराज कौर व उसके बेटे गगनदीप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह मामला पुलिस ने गांव टिब्बा निवासी विकास गुप्ता की शिकायत पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि फिरोज गांधी मार्केट स्थित सुआनी मोटर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर सुखराज कौर व उसका बेटा गगनदीप सिंह उनके पंप से डीजल खरीद करते थे। जिन्होंने 2019 से लेकर 2020 तक करीब 15 लाख से ऊपर का डीजल उधार लिया। जब उनसे डीजल की पेमेंट मांगी गई तो उनकी ओर से उन्हें 15 लाख रुपए का चेक दिया गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उन्होंने चेक अकाउंट में लगाया तो वह बाउंस हो गया। जिसके बाद उन्होंने आरोपित सुखराज कौर से संपर्क किया। जिसने पैसे देने से साफ मना कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्हें पता लगा कि आरोपित सुखराज कौर ने 2020 में सुआनी मोटर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बारे में उन्हें नहीं बता कर आरोपितों ने उनसे धोखाधड़ी की। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस कमिश्नर को की। जांच करने के बाद थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी