बठिंडा में साहिबजादा अजीत सिंह की प्रतिमा पर चढ़कर की हुल्लड़बाजी, चार युवकों के खिलाफ केस

चारों युवकाें काे नाबालिग होने के कारण जमानत पर रिहा कर दिया गया। उक्त युवकों की हुल्लड़बाजी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त युवकोें की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:28 PM (IST)
बठिंडा में साहिबजादा अजीत सिंह की प्रतिमा पर चढ़कर की हुल्लड़बाजी, चार युवकों के खिलाफ केस
साहिबजादा अजीत सिंह चौक में बनाई गई प्रतिमा से छेड़छाड़। (फाइल फाेटाे)

बठिंडा, जेएनएन। जिला प्रशासन की तरफ से अजीत रोड के नजदीक साहिबजादा अजीत सिंह चौक में बनाई गई प्रतिमा पर बीती 18-19 जून की रात को चार नाबालिग युवकों ने चढ़कर प्रतिमा को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की, वहीं प्रतिमा के ऊपर चढ़कर हुल्लड़बाजी भी की। थाना सिविल लाइन पुलिस उक्त चारों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पब्लिक प्रापर्टी को नुक्सान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर किया गया।

नाबालविग हाेने के कारण मिल गई जमानत

चारों युवक नाबालिग होने के कारण उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। गौर होकि उक्त युवकों द्वारा की जा रही हुल्लड़बाजी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त युवकोें की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से एचआर-08जैड-6000 बरामद की गई। एएसआइ परमिंदर सिंह ने बताया कि उक्त चारों युवक नाबालिग होने के कारण उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें-Punjab Police ने फिर पेश की मिसाल, ग्रीन कोरिडोर बना मरीज को 15 मिनट में DMC से पहुंचाया लुधियाना एयरपोर्ट

18-19 जून की देर रात हुई घटना

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ परमिंदर सिंह ने बताया कि बीती 18-19 जून की देर रात को पुलिस टीम गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि घोड़े वाला चौंक में बनाई गई साहिबजादा अजीत सिंह की प्रतिमा के ऊपर कुछ युवक चढ़कर फोटो खिच रहे और प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर रहे है।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो आरोपित अंसनूर निवासी माडल टाउन बठिंडा, गुरशात सिंह निवासी आदर्श नगर बठिंडा, रनवीर सिंह निवासी गुरु तेग बहादुर बठिंडा व टेकवीर सिंह निवासी माडल टाउन बठिंडा प्रतिमा के ऊपर चढ़कर हुल्लड़बाजी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के उद्यमी चरणजीत ने काेराेना काल में चीन से आयात छोड़ा, चार करोड़ से प्लांट तैयार कर बनाई डिस्क ब्रेक किट

chat bot
आपका साथी