Fraud In Ludhiana: मर्सिडीज खरीद नहीं की पेमेंट, फिर आगे बेच दी कार; 4 लाेगाें के खिलाफ केस

Fraud In Ludhiana कुछ लोगों ने एक मर्सिडीज कार खरीदकर उसकी पेमेंट नहीं की। फिर उसी कार को कुछ समय बाद एक डीलर को बेच दिया। जिसने कार खुर्दबुर्द कर दी। पीएयू पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 02:49 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: मर्सिडीज खरीद नहीं की पेमेंट, फिर आगे बेच दी कार; 4 लाेगाें के खिलाफ केस
मर्सिडीज कार खरीदकर उसकी पेमेंट नहीं की। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, लुधियाना। Fraud In Ludhiana: कुछ लोगों ने एक मर्सिडीज कार खरीदकर उसकी पेमेंट नहीं की। फिर उसी कार को कुछ समय बाद एक डीलर को बेच दिया। जिसने कार खुर्दबुर्द कर दी। शिकायत मिलने के बाद थाना पीएयू की पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम साउथ सिटी निवासी मनदीप सिंह उर्फ टीनू, उसकी पत्नी, उसके पिता कुलदीप सिंह व पिंका है।

साउथ सिटी के रहने वाले सन्नी मक्कड़ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित उसके पड़ोसी हैं। आरोपितों ने 2019 में उसकी मर्सिडीज खरीद की और उसके बदले उसे 27,50,000 का चेक दे दिया। जोकि बैंक में बाउंस हो गया। जब उसने उनसे कैश पेमेंट देने को कहा तो वह आनाकानी करने लगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे 26 जून को पता लगा कि आरोपित मनदीप सिंह ने जवद्दी के पास आरोपित पिंका को कार बेच दी।

आरोपित पिंका एम.के मोटर का मालिक है और कार सेल परचेज करने का काम करता है। शिकायतकर्ता सन्नी ने बताया कि जब उसने पिंका से कार खरीदने संबंधी कागज चेक कराने को कहा तो उसने गाली गलौज कर करनी शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपितों ने कार को खुर्दबुर्द कर दिया। जिसकी शिकायत उसने तुरंत पुलिस को दी। जांच अधिकारी एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद जांच की जा रही थी। जिसके बाद आरोपितों को नामजद कर तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-स्कूल में लगे जनरेटर की तार चोरी

लुधियाना। ब्राउन रोड स्थित एक स्कूल में लगे जनरेटर की तार चोरी हो गई। शिकायत मिलते ही थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता सुनील ने बताया कि वह ब्राउन रोड स्थित वैली मेमोरियल स्कूल में बतौर डायरेक्टर है। उन्होंने स्कूल में बिजली सप्लाई की सहूलियत के लिए जनरेटर भी रखा हुआ है। यहां से जनरेटर की सप्लाई वाली तार चोरी हो चुकी थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि तार चोरी का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार जनरेटर की सप्लाई वाली तार चोरी हो चुकी है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करनी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी