मुल्लांपुर दशहरे में कैप्टन संधू ने अग्निभेट किए पुतले

बुराई पर नेकी की जीत का प्रतीक दशहरे का त्यौहार रामलीला दशहरा कमेटी के प्रधान संजू अग्रवाल की अध्यक्षता में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके हलका इंचार्ज कैप्टन संदीप सिंह संधू विशेष मेहमान के तौर पर पहुँचे जबकि जब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:46 PM (IST)
मुल्लांपुर दशहरे में कैप्टन संधू ने अग्निभेट किए पुतले
मुल्लांपुर दशहरे में कैप्टन संधू ने अग्निभेट किए पुतले

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा : बुराई पर नेकी की जीत का प्रतीक दशहरे का त्यौहार रामलीला दशहरा कमेटी के प्रधान संजू अग्रवाल की अध्यक्षता में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके हलका इंचार्ज कैप्टन संदीप सिंह संधू विशेष मेहमान के तौर पर पहुँचे, जबकि जब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहे। कैप्टन संधू ने जहां इलाका निवासियों को इस त्यौहार की बधाई दी, वहीं उन्होंने रावण, कुंभकरण और मेघनाद के पुतलों को अग्निभेंट भी किया। दशहरे पर विशेषता यह रही कि रावण के पुतले को क्रेन के सहारे खड़ा करके रखा गया, जबकि मेघनाद और कुंभकरण के पुतले भी बिना पैरों से ही खड़े किए गए।

इस मौके प्रसिद्ध लोग गायक सुखविदर सुखी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए थाना प्रभारी हरशप्रीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस फोर्स तैनात थी। इस मौके नायब तहसीलदार सुखचरन सिंह चन्नी, नगर कौंसिल के प्रधान तेलू राम बांसल, उप चेयरमैन शाम लाल जिन्दल, मनप्रीत ईस्सेवाल, चरनजीत सिंह चन्नी अरोड़ा, सुखविन्दर सिंह ढोलण, पार्षद बलबीर चंद, अनिल जैन, बलवंत सिंह धनोआ, करनैल सिंह गिल्ल, जगतार जगी जांगपुर, बजरंग बांसल, अशोक गुप्ता, सुखदेव सिंह हैप्पी, पवन कांसल, दविदर जिदल, सुखवीर सुखी बीबी सरबजोत कौर बराड़ और सरबजीत कौर नाहर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी