जगराओं में भलाई स्कीमों का कैंप 28 व 29 को

जिला व सब-डिवीजन स्तर पर विभिन्न भलाई स्कीमों पंजाब के लोगों को लाभ देने के उद्देश्य से 28 और 29 अक्टूबर को सुविधा कैंप लगाने संबंधी मीटिंग एसडीएम विकास हीरा की अध्यक्षता में हुई। मीटिग में सब-डिवीजन के विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:56 PM (IST)
जगराओं में भलाई स्कीमों का कैंप 28 व 29 को
जगराओं में भलाई स्कीमों का कैंप 28 व 29 को

जागरण संवाददाता, जगराओं : जिला व सब-डिवीजन स्तर पर विभिन्न भलाई स्कीमों पंजाब के लोगों को लाभ देने के उद्देश्य से 28 और 29 अक्टूबर को सुविधा कैंप लगाने संबंधी मीटिंग एसडीएम विकास हीरा की अध्यक्षता में हुई। मीटिग में सब-डिवीजन के विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित हुए। एसडीएम विकास हीरा ने उपस्थित अधिकारियों को मुख्यमंत्री पंजाब की ओर से चलाई नई सुविधा स्कीमों बारे जागरूक करवाया। इसके अलावा पंजाब सरकार की ओर से पहले से चलाई जा रही स्कीमों संबंधी चल रही कारवाई बारे विभिन्न विभागों के अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की।

एसडीएम विकास हीरा ने मुख्यमंत्री पंजाब के आदेशों तहत सब-डिवीजन जगराओं में ब्लाक जगराओं व सिधवां बेट का अलग-अलग तरीके से लगाने का फैसला किया। इसके तहत ब्लाक सिधवां बेट का सुविधा कैंप 28 अक्टूबर को सुबह नौ बजे मान पैलेस हंबड़ा रोड, सिधवां बेट और ब्लाक जगराओं का सुविधा कैंप 29 अक्टूबर को सुबह नौ बजे विक्टोरिया पैलेस जगराओं में लगाने का फैसला किया। इसके अलावा उपस्थित अधिकारियों को कहा कि वह सब-डिवीजन जगराओं में लगने वाले सुविधा कैंप संबंधी गांवों व शहरों के लोगों को प्रचार माध्यम द्वारा जागरूक करवाएं।

इस मौके पर तहसीलदार मनमोहन कौशिक, ईओ प्रदीप दोधरिया, ब्लाक खेतीबाड़ी अफसर डा. गुरदीप सिंह, ब्लाक खेतीबाड़ी अफसर सिधवां बेट डा. गुरमुख सिंह, जगराओं मार्केट कमेटी के चेयरमैन सतिदरपाल सिंह ग्रेवाल काका ग्रेवाल, मार्केट कमेटी के सचिव कंवलप्रीत कलसी सहित पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी