कैबिनेट मंत्री राणा और दाखां ने दो करोड़ की लागत से तैयार पुल का किया उद्घाटन

कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता की आवाज बनकर हर वर्ग को महंगाई के जाल से बाहर निकाला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:39 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री राणा और दाखां ने दो करोड़ की लागत से तैयार पुल का किया उद्घाटन
कैबिनेट मंत्री राणा और दाखां ने दो करोड़ की लागत से तैयार पुल का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, जगराओं : जस्सोवाल ड्रेन ब्रिज का निर्माण दो करोड रुपये की लागत से किया गया। कई गांवों को जोड़ने वाले इस पुल के निर्माण पर बाटे क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर की। इस पुल का उद्घाटन करते हुए कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता की आवाज बनकर हर वर्ग को महंगाई के जाल से बाहर निकाला है। वहीं सस्ती बिजली, तेल, रेत समेत पानी के बिल कम करने के बड़े फैसले पंजाब की जनता के लिए फायदेमंद साबित हुए हैं। बहुत कम समय में पंजाब की जनता का हाथ थामने वाली कांग्रेस सरकार ने रिकॉर्ड तोड़ विकास में विपक्षी दलों का मुंह बंद कर दिया है। उन्होंने जगराओं निर्वाचन क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के लिए पूर्व मंत्री मलकीत सिंह दाखा के प्रयासों की सराहना की और कहा कि दाखा दिवंगत मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के दाहिने हाथ थे, जिन्होंने हमेशा लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी की सेवा की थी। पार्टी भविष्य में भी उनका सम्मान करती रहेगी।

इस अवसर पर कैप्टन संदीप संधू, मेजर सिंह भैनी, चेयरमैन करण वाडिग, सुरेश गर्ग, चेयरमैन सुरिदर सिंह टीटू, चेयरमैन सतिदरपाल सिंह काका ग्रेवाल, चेयरमैन दर्शन सिंह लखा, राछपाल सिंह तलवाडा, अध्यक्ष जतिदरपाल राणा, जगजीत सिंह, मणि गर्ग के अलावा जीवन सिंह बागियां, दर्शन सिंह बिरमी, भजन सिंह स्वद्दी, गोपाल शर्मा, एसडीओ जतिन सिगला, जेई परमिदर सिंह, नायब तहसीलदार गुरदीप सिंह, पवन कक्कड़, सरपंच परमिदर सिंह तुसा, सरपंच जतिदर सिंह सिधु, सरपंच गुरमीत सिंह अबूपुरा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी