कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने लांच की CICU की डायरेक्टरी Ludhiana News

सीआइसीयू के साथ 1500 से अधिक स्थाई सदस्य हैं। डायरेक्टरी में सदस्यों के बिजनेस के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:04 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:04 AM (IST)
कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने लांच की CICU की डायरेक्टरी Ludhiana News
कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने लांच की CICU की डायरेक्टरी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीयल एवं कामर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) की डायरेक्टरी कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने लांच की। इस दौरान सीआइसीयू के प्रधान उपकार सिंह आहुजा और महासचिव पंकज शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित हुए। इस दौरान टीम ने मंत्री को सीआइसीयू की वर्किंग को लेकर एक प्रेजेंटेशन दी। महासचिव पंकज शर्मा ने कहा की सीआइसीयू के साथ 1500 से अधिक स्थाई सदस्य हैं और 35 इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के साथ मान्यता प्राप्त हैं।

इससे एसोसिएशन की पहुंच दस हजार के करीब सदस्यों तक है। इस डायरेक्टरी में केवल सदस्यों के नंबर या जानकारी ही नहीं बल्कि बिजनेस के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई है। इस दौरान इंडस्ट्री से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की गई। इसमें सबसे अहम मुद्दा लेबर की कमी और रॉ मैटीरियल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी रहा। इस दौरान मेयर बलकार सिंह, अनिल गुप्ता, हनी सेठी, गौतम मल्होत्रा, विनित गुप्ता, एसबी सिंह और दीदारजीत सिंह मौजूद थे।

फीको ने लगाया रक्तदान कैंप, 258 यूनिट एकत्रित

फीको ने तीसरा ब्लड डोनेशन कैंप दीप अस्पताल एवं भाई घनैन्या जी मिशन के सहयोग से जनता नगर कार्यालय में लगाया। शुभारंभ फीको चेयरमैन व नीलम साइकिल के एमडी केके सेठ, प्रधान गुरमीत कुलार, डॉ. बलदीप सिंह, मिशन के प्रधान तरणजीत सिंह निमाणा और जत्थेदार हीरा सिंह गाबड़िया ने किया। फीको प्रधान गुरमीत सिंह कुलार ने बताया कि यह कैंप दर्शन सिंह कुलार की याद में लगाया है। रविवार को आयोजित इस कैंप में 258 यूनिट खून दान किया गया और इसे दीप अस्पताल को जरूरतमंदों के लिए दिया गया। उन्होंने इसके लिए ब्लड डोनेट करने वालों का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी