आनलाइन योग प्रतियोगिताओं में लुधियाना के बीवीएम स्कूल का शिवम छाया, अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जीता प्रथम पुरस्कार

लुधियाना में फाइव स्टार वेलफेयर एंड स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आनलाइन विभिन्न योग प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इन आनलाइन विभिन्न योग प्रतियोगिताओं में भारतीय विद्या मंदिर( बीवीएम) ऊधम सिंह नगर के शिवम शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:08 PM (IST)
आनलाइन योग प्रतियोगिताओं में लुधियाना के बीवीएम स्कूल का शिवम छाया, अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जीता प्रथम पुरस्कार
लुधियाना में फाइव स्टार वेलफेयर एंड स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आनलाइन विभिन्न योग प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

लुधियाना, जेएनएन। फाइव स्टार वेलफेयर एंड स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आनलाइन विभिन्न योग प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इन आनलाइन विभिन्न योग प्रतियोगिताओं में भारतीय विद्या मंदिर( बीवीएम) ऊधम सिंह नगर के प्रतिभावान खिलाड़ी शिवम शर्मा ने हर प्रतियोगिता में अपनी योग्यता साबित कर विद्यालय को गौरवांतित किया है।

यह भी पढ़ें -    लुधियाना में तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, चूरापोस्त, हेरोइन व शराब समेत सात दबोचे

बीस वर्षीय शिवम ने सितंबर 2020 में आयोजित हुए एशियन योग चैंपियनशिप में एकल योगासन में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय व शहर का नाम रोशन किया था। इसके बाद दिसंबर 2020 में वर्ल्ड कप के लिए एकल योग प्रतियोगिता में भी शिवम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। यह आनलाइन विश्व योग चैंपियनशिप 25 दिसंबर 2020 से 1 जनवरी, 2021 तक आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में बारह विदेशी प्रतिभागियों सहित कुल साढ़े तीन सौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और प्रतिभा का जौहर दिखाया था।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा अकाली दल ने किया रोष प्रदर्शन

इन आनलाइन योग प्रतियोगिता में शिवम शर्मा ने अपने अथक प्रयासों के साथ चैंपियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त कर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक अपनी धाक जमाई। स्पोटर्स क्लब की तरफ से शिवम को प्रमाणपत्र और ट्रैक सूट दे सम्मानित किया गया है। स्कूल प्रिंसिपल रंजू मंगल ने शिवम शर्मा को विद्यालय का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवांतित करने के लिए बधाई दी है। वहीं, स्कूल की शारीरिक शिक्षा विभाग के अथक प्रयत्नों की ओर से विद्यार्थियों की योग प्रतिभा निखारने की सराहना की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी