लुधियाना में कारोबारी ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, घटना के बाद मौके से हुआ फरार

पंजाब के लुधियाना स्थित आत्मनगर इलाके में एक बिजनेसमैन ने गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद बिजनेसमैन मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:34 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:26 PM (IST)
लुधियाना में कारोबारी ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, घटना के बाद मौके से हुआ फरार
घटना के बाद बिजनेसमैन के घर पहुंची पुलिस। जागरण

जेएनएन, लुधियाना। महानगर के आत्म नगर इलाके में एक कारोबारी ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला की पहचान आत्मनगर निवासी आरती अरोड़ा (47) के रूप में हुई। आरोपित हरमेश अरोड़ा घटना के बाद से ही घर से फरार है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना माडल टाउन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

बताया जा रहा है दंपति में पिछले कुछ समय से घरेलू कलह चल रही थी। जिसके चलते शुक्रवार सुबह हरमेश ने गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव माडल टाउन स्थित दीप अस्पताल में रखा गया है।  एसएचओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि घटना वीरवार सुबह 7.30 बजे की है।

यह भी पढ़ें: स्कूल में हो., लेख मत सुनाना., कॉलेज चले जाओ., ये हैं पाकिस्तान में बैठे तस्करों के कोडवर्ड, साबी से पूछताछ में हुआ खुलासा

घटना के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस। जागरण

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से दो करोड़ का दान लेने पर पंथक विवाद, HSGPC व सिख संगठनों ने राशि वापस करने को कहा

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमकर झड़प हुई, जिसके बाद उसने गला दबा कर आरती की हत्या कर दी। परिवार में मृतका का एक शादीशुदा बेटा, एक अविवाहित बेटी तथा एक बेटा कनाडा में है। बताया जा रहा है कि आरोपित आत्मनगर स्थित सबसे बड़े मंदिर का प्रधान भी है।

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट और सपना चौधरी का मुकाबला, ममता का हुड्डा प्रेम, पढ़ें हरियाणा की और भी रोचक खबरें

यह भी पढ़ें: पंजाब के एक दर्जन गांवों की ग्राउंड रिपोर्ट, दिल्ली बार्डर से लौटकर किसान बन रहे सुपर स्प्रेडर

chat bot
आपका साथी