लुधियाना के खन्ना में बड़ा हादसा, कारोबारी की कार का टायर फटने से हाईवे पर पलटी; 100 फुट नीचे गिरकर मौत

खन्ना के युवा कारोबारी की स्विफ्ट डिजायर कार बुधवार की आधी रात को नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पलट गई। हादसा हाईवे के फ्लाई ओवर पर हुआ और वहां से कारोबारी अभिषेक खुल्लर करीब सौ फुट नीचे सर्विस रोड पर जा गिरा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:07 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में बड़ा हादसा, कारोबारी की कार का टायर फटने से हाईवे पर पलटी; 100 फुट नीचे गिरकर मौत
कारोबारी की स्विफ्ट डिजायर कार बुधवार की आधी रात को नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पलट गई।

जागरण संवाददाता, खन्ना (लुधियाना)।  खन्ना के युवा कारोबारी की स्विफ्ट डिजायर कार बुधवार की आधी रात को नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पलट गई। हादसा हाईवे के फ्लाई ओवर पर हुआ और वहां से कारोबारी अभिषेक खुल्लर करीब 100 फुट नीचे सर्विस रोड पर जा गिरा। सिर के बल गिरने से अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। अभिषेक के साथ कार में बैठी उनकी पत्नी प्रिया खुल्लर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसा करीब रात 12 बजे हुआ। अभिषेक खुल्लर प्रिंस (33) अपनी पत्नी प्रिया खुल्लर (30) के साथ आऊटिंग करने और कुछ खाने के लिए खन्ना से लुधियाना की तरफ जा रहे थे। बीजा के पास फ्लाई ओवर पर उनकी कार का टायर फटा। कार पलटी और डिवाईडर का क्रास कर गई। दूसरी तरफ जा रही एक बोलेरो गाड़ी पर कार जा पलटी। इससे कार का दरवाजा खुला और अभिषेक फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा। नीचे सर्विस रोड पर अभिषेक का सीधा सिर लगा और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वहां से गुजर रहे खन्ना निवासी एक राहगीर ने अभिषेक की पत्नी प्रिया को गंभीर हालत में कार से निकाला। उन्होंने एंबुलेंस को फोन कर प्रिया को खन्ना के निजी अस्पताल में भेजा। वहां से प्रिया को रेफर कर दिया गया और प्रिया फिलहाल लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में गंभीर हालत में उपचाराधीन है। बताया जाता है कि प्रिया के भी सिर पर गंभीर चोट आई है।

6 साल की बेटी सो रही थी तो छोड़ गए

अभिषेक की एक छह साल की बच्ची है। पहले वे उसे भी अपने साथ ले जाना चाहते थे लेकिन बच्ची सो रही थी और अभिषेक और प्रिया उसे घर पर ही छोड़ गए। बताते हैं कि इससे पहले अभिषेक ने अपने एक दोस्त को भी जाने के लिए फोन किया। उसके व्यस्त होने के कारण ही वह पत्नी को साथ ले गए। अभिषेक का वीरवार की दोपहर को खन्ना के श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी