मिनी लाकडाउन से व्यापारी परेशान, एसडीएम से की मुलाकात

परेशान व्यापारी वर्ग की बात सरकार तक पहुंचाने के लिए अकाली दल के पूर्व विधायक एसआर कलेर की अगुवाई में शिष्टमंडल ने एसडीएम नरेंद्र सिंह धालीवाल और तहसीलदार मनमोहन कौशिक से भेंट की और उन्हें ज्ञापन सौंपकर दुकानें खुलवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:22 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:22 AM (IST)
मिनी लाकडाउन से व्यापारी परेशान, एसडीएम से की मुलाकात
मिनी लाकडाउन से व्यापारी परेशान, एसडीएम से की मुलाकात

संवाद सहयोगी, जगराओं : कोविड-19 को लेकर पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए मिनी लाकडाउन के चलते व्यापारी वर्ग पूरी तरह से परेशान है। परेशान व्यापारी वर्ग की बात सरकार तक पहुंचाने के लिए अकाली दल के पूर्व विधायक एसआर कलेर की अगुवाई में शिष्टमंडल ने एसडीएम नरेंद्र सिंह धालीवाल और तहसीलदार मनमोहन कौशिक से भेंट की और उन्हें ज्ञापन सौंपकर दुकानें खुलवाने की मांग की।

इस मौके एसडीएम ने कहा कि सरकार द्वारा सख्त निर्देश है कि दुकानें खोलने न दी जाएं, लेकिन इसके बावजूद भी हम आपकी बात डीसी साहब के समक्ष रखेंगे। पूर्व विधायक कलेर ने कहा कि कोरोना खतरनाक बीमारी है, जिससे हमें बचाव रखने की जरूरत है, लेकिन दूसरी तरफ सरकार ने लॉकडाउन लगाकर व्यापारियों का कामकाज ठप कर दिया है । उन्होंने कहा कि लाकडाउन लगाना भी जरूरी है, लेकिन सरकार को गरीबों और व्यापारियों का भी ध्यान रखना चाहिए।

इस मौके क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन से दीपेंद्र सिंह भंडारी , हरदेव सिंह बाबी, रेडिमेड एसोसिएशन के प्रधान रोहित गोयल, गुरशरण सिंह मिगलानी, मनीष शर्मा के अलावा एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी