कापी.) व्यापारियों के सुझावों से दूर करेंगे व्यापार जगत की समस्याएं : मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय नेता एवं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शुक्रवार को विधानसभा हलका खन्ना में आयोजित व्यापारियों और कारोबारियों से मनीष सिसोदिया की बातचीत कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान कारोबारियों-व्यापारियों उद्योगपतियों व निर्माताओं समेत अन्यों ने मनीष सिसोदिया से समस्याओं और उनके समाधान के संबंध में चर्चा की।

JagranPublish:Fri, 03 Dec 2021 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:10 PM (IST)
कापी.)
व्यापारियों के सुझावों से दूर करेंगे व्यापार जगत की समस्याएं : मनीष सिसोदिया
कापी.) व्यापारियों के सुझावों से दूर करेंगे व्यापार जगत की समस्याएं : मनीष सिसोदिया

जागरण संवाददाता, खन्ना : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय नेता एवं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शुक्रवार को विधानसभा हलका खन्ना में आयोजित 'व्यापारियों और कारोबारियों से मनीष सिसोदिया की बातचीत' कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान कारोबारियों-व्यापारियों, उद्योगपतियों व निर्माताओं समेत अन्यों ने मनीष सिसोदिया से समस्याओं और उनके समाधान के संबंध में चर्चा की।

उद्योगपतियों ने कहा कि कारोबार जगत की समस्याओं के समाधान उन्हें पता है, लेकिन यदि कुछ चाहिए तो केवल उन्हें सुनने वाली सरकार की जरूरत है ताकि सभी सुझावों को अमली जामा पहनाकर उद्योग जगत को रफ्तार दी जा सके। सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में 'आप' की सरकार बनने पर सबसे पहले रेड राज को बंद किया जाएगा, ताकि व्यापार-व्यापारी तंग न हों और सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इसके अलावा दिल्ली की तरह पंजाब के उद्योग में भी राजनीतिक हस्तक्षेप बंद किया जाएगा।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि एक बार 'आप' को मौका दीजिए, व्यापारिक दृष्टि से दिल्ली जैसा माहौल पंजाब में भी बनाएंगे। मनीष सिसोदिया ने जीएसटी को भी सुविधाजनक बनाए जाने का भरोसा दिया। इस मौके पर मनीष सिसोदिया समेत स्टेट ट्रेड विग के प्रभारी रमन मित्तल, स्टेट ट्रेड विग के सह-प्रभारी अनिल ठाकुर, धरमिदर सिंह रूपराय भी थे।