लुधियाना में कॉलोनी के गेट पर नाबालिग किशोरी की जली लाश बरामद, इलाके में दहशत का माहौल

शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित बेस्ट प्राइस के साथ लगती कॉलोनी के गेट के पास बुधवार की शाम एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:21 PM (IST)
लुधियाना में कॉलोनी के गेट पर नाबालिग किशोरी की जली लाश बरामद, इलाके में दहशत का माहौल
नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। (जागरण)

संसू, लुधियाना। शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित बेस्ट प्राइस के साथ लगती कॉलोनी के गेट के पास बुधवार की शाम एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतका के शव की फोटो लेकर आसपास के इलाके में पूछताछ शुरू की। वहीं नाबालिग किशोरी के जले हुए शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है।

थाना फोकल प्वाइंट के जांच अधिकारी एएसआइ रामस्वरूप ने बताया कि उन्हें शाम करीब 4 बजे लड़की के जले हुए शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर वह मौके पर पहुंचे। जहां युवती की पहचान ना होने के चलते उसे 72 घंटों के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं पुलिस शहर के सभी थानों में पिछले दिनों हुई नाबालिग लड़कियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी जांच रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Kabaddi World Cup के आयोजन पर खर्च लाखाें रुपये फंसे, बठिंडा के होटल मालिकाें काे 6 साल बाद भी नहीं हुआ भुगतान

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गिल रोड स्थित ट्राला चालक अपने ट्राले को बैक कर रहा था कि उसकी चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ट्राला चालक की तलाश कर रही है। मृतक की पहचान 62 वर्षीय जगपाल सिंह के तौर पर हुई है।

मृतक के भांजी कुलविंदर कौर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका मामा जगपाल सिंह की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। वह सुबह गिल रोड स्थित दाना मंडी में गया। वहां पर एक अज्ञात ट्राला बैक हो रहा था और ट्राला जगपाल के उपर चढ़ गया। इससे जगपाल ट्राले की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी