सांसद रवनीत बिट्टू की टिप्पणी पर भड़की बसपा, मिनी सचिवालय के समक्ष रोष प्रदर्शन कर फूंका पुतला

बहुजन समाज पार्टी ने मिनी सचिवालय के समक्ष जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रर्दशन की अध्यक्षता जिला प्रधान जीत राम बसरा ने की। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:56 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:56 PM (IST)
सांसद रवनीत बिट्टू की टिप्पणी पर भड़की बसपा, मिनी सचिवालय के समक्ष रोष प्रदर्शन कर फूंका पुतला
सांसद बिट्टू की टिप्पणी पर भड़की बसपा। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी ने मिनी सचिवालय के समक्ष मंगलवार काे जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रर्दशन की अध्यक्षता जिला प्रधान जीत राम बसरा ने की। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। सांसद का पुतला भी फूंका। बसपा कार्यकर्ता बिट्टू की ओर से सोशल मीडिया पर अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने, तीन सौ करोड़ के फंड में हेरफेर की बेबुनियाद कहानी गढ़ने, बसपा एवं पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती काे बदनाम करने, उनकी छवि खराब करने एवं पंजाब के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने का आरोप लगा रहे थे।

इस संबंध में पार्टी की ओर से पुलिस कमिश्नर को बकायदा शिकायत करके रवनीत बिट्टू के खिलाफ एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज करने, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने, यहां तक की उनको पागलखाने भेजने की भी मांग की गई है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने चेतावनी भी दी है कि यदि बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई में देरी की गई तो बसपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें-आंदोलन में पंजाब की CA बेटी से दुर्व्यवहार पर पिता की पीड़ा, पूछा- किसान नेता बताएं सुरक्षा का जिम्मा किसका

12 जून को अपने फेसबुक पेज पर डाला था वीडियाे

प्रधान जीत राम बसरा ने कहा कि बिट्टू ने 12 जून को अपने फेसबुक पेज पर चार मिनट का वीडियो डाल कर दलितों एंव पिछड़े वर्ग के लोगों को लेकर जाति अपमान वाली निंदनीय टिप्पणियां की हैं। तीन सौ करोड़ के चुनाव फंड की मनघड़ंत कहानी बना कर बसपा की छवि खराब करने एवं पार्टी अध्यक्ष को बदनाम करने की कोशिश की है। इसके अलावा सूबे के माहौल को भी खराब करने, धार्मिक एवं जातिगत नफरत बढ़ाने की तरफ संकेत करती है। ऐसे में बिट्टू के खिलाफ एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करने की मांग की गई। इस अवसर पर गुरमेल सिंह, रूपिंदर सिंह, जसपाल भौरा, बलविंदर जस्सी, विक्की कुमार, नरेश बसरा, मनजीत सिंह, इंद्रेश कुमार समेत कई सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी