जहरीली शराब से हुई माैताैं के विराेध में बसपा ने फूंका पंजाब सरकार का पुतला, किया प्रदर्शन

जहरीली शराब से हुई माैताैं के विराेध में बसपा ने फूंका पंजाब सरकार का पुतला, किया प्रदर्शन

पंजाब के कई जिलों में जहरीली शराब से 100 से अधिक मौतों को लेकर प्रदेश भर में रोष है। इसकाे लेकर विभिन्न विपक्षी राजनीतिक दल भी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 07:00 AM (IST) Author:

खन्ना, जेएनएन।  पंजाब के कईं जिलों में जहरीली शराब से 100 से अधिक मौतों को लेकर प्रदेश भर में रोष है। इस मुद्दे को लेकर विभिन्न विपक्षी राजनीतिक दल भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं जाने दे रहे। मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की तरफ से खन्ना में प्रदेश सरकार के खिलाफ ललहेड़ी रोड चौंक पर रोष प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान बसपा नेताओं व वर्करों की तरफ से पंजाब सरकार का पुतला फूंका गया। हर मोर्चे पर फेल है कैप्टन सरकार बसपा नेताओं मिनी खन्ना, गुरचरण सिंह चन्नी, जगजीत सिंह किशनगढ़ और हरभजन सिंह दुलवां ने अपने संबोधनों में कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार बुरी तरह से फेल रही है। नशा खत्म करने की सौगंध खाकर कैप्टन ने नशा फैला दिया।

कांग्रेस के नेता नाजायज शराब का धंधा खुलेआम कर रहे हैं। उन पर कोई रोक नहीं होने के कारण ही नकली शराब पीने से सौ से अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी। प्रदेश सरकार को भंग करने की मांग की उन्होने कहा कि सस्ती शराब के लालच में गरीब लोग शराब माफिया के जाल में फंसकर अपनी जान गंवा बैठे।

उन्होंने एक ज्ञापन भी प्रशासन को राज्यपाल पंजाब के नाम पर सौंपा। इसमें प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भंग करने की मांग की। केंद्रीय एजेंसी से करवाई जाए मामले की जांच इसके साथ ही प्रदर्शनकारी बसपा नेताओं ने केंद्रीय जांच एजेंसी से शराब कांड की जांच निष्पक्ष तरीके से कराने की मांग भी की है। इन नेताओं ने कहा कि नशा खत्म कर प्रदेश की सत्ता में आने वाली सरकार खुद ही नशा बिकवा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.