लुधियाना की गुरु नानक कॉलोनी में गली में ही बना दिया पुल, डिप्टी मेयर को शिकायत देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

लुधियाना के जोन सी के अंतर्गत गुरु नानक कॉलोनी में गली में ही पुल बना दिया गया है। नगर निगम की आंखों में धूल झोंकने के लिए पुल पर दोनों साइड गुरु नानक कॉलोनी का बोर्ड लगा दिया गया ताकि किसी की नजर न पड़े।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:43 PM (IST)
लुधियाना की गुरु नानक कॉलोनी में गली में ही बना दिया पुल, डिप्टी मेयर को शिकायत देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
लुधियाना की गुरु नानक कॉलोनी में बनाया गया पुल।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के जोन सी के अंतर्गत गुरु नानक कॉलोनी में नगर निगम के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यहां एक गली में ही पुल बना दिया गया है। दो मकान आमने-सामने होने की वजह से यहां रह रहे लोगों ने बीच में से रास्ता निकालकर पुल बना दिया। नगर निगम की आंखों में धूल झोंकने के लिए पुल पर दोनों साइड गुरु नानक कॉलोनी का बोर्ड लगा दिया गया ताकि किसी की नजर न पड़े। यहां नगर निगम के अधिकारी रोज बैठकर चाय पीते हैं।

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

इस पुल को लेकर जब संजय तिवारी ने अधिकारियों को शिकायत दी है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि कहां गया प्रशासन। नगर निगम के अधिकारी क्यों नहीं कार्रवाई रहे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधिकारी कांग्रेस के राज में कहीं भी अवैध रूप से बिल्डिंग बना रहे हैं तो कोई पुल बना रहा है। जबकि आम जनता कोई गैर कानूनी तरीके से दुकानें या बिल्डिंग बनाती है तो उन पर तुरन्त कार्रवाई हो जाती है।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

मगर हैरानी की बात है कि इस पुल की ओर किसी का ध्यान जा रहा। जब इस संबंध में डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा से पूछा गया कि पुल कैसे बन गया तो उन्होंने कहा कि तुरंत कार्रवाई होगी। मगर डिप्टी मेयर को शिकायत देने के एक सप्ताह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी