उजड़दा पंजाब किताब का किया विमोचन

रामगढि़या ग‌र्ल्स कालेज (आरजीसी) मिलरगंज के पोस्ट ग्रेजुएट पंजाबी विभाग की तरफ से शनिवार बलजीत सिंह ढिल्लों की लिखी पुस्तक उजड़दा पंजाब का विमोचन किया गया। किताब को कवि पद्मश्री डा. सुरजीत पातर ने रिलीज किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:06 PM (IST)
उजड़दा पंजाब किताब का किया विमोचन
उजड़दा पंजाब किताब का किया विमोचन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : रामगढि़या ग‌र्ल्स कालेज (आरजीसी) मिलरगंज के पोस्ट ग्रेजुएट पंजाबी विभाग की तरफ से शनिवार बलजीत सिंह ढिल्लों की लिखी पुस्तक उजड़दा पंजाब का विमोचन किया गया। किताब को कवि पद्मश्री डा. सुरजीत पातर ने रिलीज किया। रामगढि़या एजुकेशनल कौंसिल के प्रधान रणजोध सिंह, रघबीर सिंह सोहल, बाबा भूपिदर सिंह भिदा (गुरुद्वारा अलमगीर साहिब), प्रितपाल सिंह मुख्य सेवादार गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब, चरणजीत सिंह, दर्शन सिंह मक्कड़, जगबीर सिंह सोखी, सुरिदर सिंह मलिक भी इस अवसर पर शामिल हुए। इससे पहले कालेज की कार्यवाहक प्रिसिपल डा. राजेश्वरपाल कौर ने कालेज पहुंचे मेहमानों का स्वागत किया। डा. पातर ने इस पुस्तक के बारे बताते कहा कि बलजीत सिंह ने आज के समय की नब्ज को पहचानते हुए सारी परिस्थितियों को बेबाक होकर दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया है।

आरजीसी में लगाया कोविड वैक्सीनेशन कैंप

कालेज के एनएसएस यूनिट की तरफ से तथा रामगढि़या एजुकेशनल कौंसिल के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण का कैंप भी लगाया गया, जिसका उद्घाटन सोहन सिंह गोगा ने किया । इस दौरान लगभग 250 कालेज छात्राओं और स्टाफ ने टीके लगाए । कालेज प्रिसिपल डा. राजेश्वरपाल कौर ने कहा कि रामगढि़या एजुकेशनल कौंसिल का यह बहुत बड़ा एक कदम है।

chat bot
आपका साथी