Coronavirus News: जगराओं के ब्लॉसम स्कूल ने कोरोना से बचाव के किए पुख्ता प्रबंध

Coronavirus News प्रिंसिपल डा. अमरजीत कौर नाज ने शनिवार काे बताया कि शारीरिक दूरी मास्क पहनना और सैनिटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा स्कूल में सफाई का पूरी तरह से योग्य प्रबंध किए गए है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:11 PM (IST)
Coronavirus News: जगराओं के ब्लॉसम स्कूल ने कोरोना से बचाव के किए पुख्ता प्रबंध
कोरोना नियमों की पालना के तहत स्कूल में चल रही कक्षा का दृश्य। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Coronavirus News: देहात के स्कूलाें में काेराेना के खतरे से निपटने के लिए प्रबंधन ने पूरी तैयारी कर ली है। शहर के अलावा अब देहात के कई इलाकाें में भी काेराेना के केस बढ़ने से प्रशासन और सेहत विभाग में हड़कंप का माहाैल है। इसकाे लेकर ब्लॉसम कॉन्वेंट स्कूल प्रबंधक कमेटी ने अध्यापकों, विद्यार्थियों तथा परिजनों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं।

यह भी पढ़ें-पंजाब में Bobby deol की फिल्म 'लव हास्टल' की शूटिंग का विरोध करने पहुंचे किसान, रोकना पड़ा काम

प्रिंसिपल डा. अमरजीत कौर नाज ने शनिवार काे बताया कि शारीरिक दूरी, मास्क पहनना और सैनिटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा स्कूल में सफाई का पूरी तरह से योग्य प्रबंध किए गए है। रोजाना स्कूल को सैनिटाइज करने के लिए निर्देशाें की पूरी तरह से पालना की जा रही है। सुकून के दर्जा चार कर्मचारियों को बार-बार हाथ साफ करने और मास्क डालने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

अमरजीत कौर नाज ने बताया कि परीक्षा के दिनों में विशेष ध्यान रखते हुए किसी भी तरह से कोई जाेखिम नहीं लिया जा सकता। परिजनों से अपील करते हुए उन्होने कहा है कि वह अपने बच्चों को अच्छी खुराक दें और हर तरह की सुरक्षा का प्रबंध रखें। इस मौके स्कूल प्रबंधक कमेटी के प्रधान मनप्रीत सिंह बराड़ ने कहा कि हम सरकारी नियमों का पूरी तरह से पालन करने के लिए वचनबद्ध है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी