गुरुद्वारा नानकसर कलेरा में लगाया रक्तदान कैंप

मानव कार्यों को समर्पित संस्था भाई घन्नैया जी मिशन सेवा सोसायटी की ओर से श्री गुन्रु तेग बहादुर सिंह जी के 400 वर्षीय प्रकाशोत्सव को समर्पित रक्तदान कैंप लगाए जा रहे हैं। इसी के क्रम में शनिवार को भाई घन्नैया जी मिशन सेवा सोसायटी के मुख्य सेवादार जत्थेदार तरनजीत सिंह निमाना की सरपरस्ती में पूर्णमासी पर बाबा धर्मेंद्र सिंह के पूर्ण सहयोग से गुरुद्वारा नानकसर कलेरां वालां में रक्तदान कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:57 PM (IST)
गुरुद्वारा नानकसर कलेरा में लगाया रक्तदान कैंप
गुरुद्वारा नानकसर कलेरा में लगाया रक्तदान कैंप

जागरण संवाददाता, जगराओं : मानव कार्यों को समर्पित संस्था भाई घन्नैया जी मिशन सेवा सोसायटी की ओर से श्री गुन्रु तेग बहादुर सिंह जी के 400 वर्षीय प्रकाशोत्सव को समर्पित रक्तदान कैंप लगाए जा रहे हैं। इसी के क्रम में शनिवार को भाई घन्नैया जी मिशन सेवा सोसायटी के मुख्य सेवादार जत्थेदार तरनजीत सिंह निमाना की सरपरस्ती में पूर्णमासी पर बाबा धर्मेंद्र सिंह के पूर्ण सहयोग से गुरुद्वारा नानकसर कलेरां वालां में रक्तदान कैंप लगाया गया।

गुरु नानक मिशन इंटरनेशनल सोसायटी के चेयरमैन ज्ञानी करनैल सिंह गरीब ने कहा कि आज के महानदान कैंप में सारे धर्मों के नौजवानों ने अस्पताल में जिदगी व मौत की लड़ाई लड़ रहे मरीजों के लिए खूनदान किया। खूनदान कैंप में सामाजिक भाईचारक सांझ मजबूत होती है। इस मौके पर बाबा लक्खा सिंह नानकसर कलेरां वालों ने 50 खूनदान कैंप करने वाले योद्धाओं को सम्मानित किया। इस मौके पर जत्थेदार तरनजीत सिंह निमाना ने बताया कि जरूरतमंद मरीजों को खूनदान निष्काम रूप में लेकर दिया जाएगा। इस मौके पर निहग कंवलप्रीत सिंह, हरपाल सिंह, गुरमीत सिंह, बाबा भाना, गुरचरण सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी