Punjab Politics: पंजाब विधानसभा चुनाव की रणनीति, विपक्ष के दुष्प्रचार को मात देंगी भाजपा की टीम; जानें याेजना

Punjab Politics लुधियाना में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व लुधियाना भाजपा के प्रकोष्ठों के प्रभारी सुनील मौदगिल सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों से बातचीत करनी शुरू कर दी और पार्टी की गाइड लाइन से उन्हें रूबरू करना शुरू कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:40 AM (IST)
Punjab Politics: पंजाब विधानसभा चुनाव की रणनीति, विपक्ष के दुष्प्रचार को मात देंगी भाजपा की टीम; जानें याेजना
विधानसभा चुनाव की तैयारियाें काे लेकर भारतीय जनता पार्टी जुट गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Politics: पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियाें काे लेकर भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। पंजाब में भाजपा इस समय सभी विपक्षी दलों के निशाने पर है। ऐसे में भाजपा ने अपनी टीमों को सक्रिय करना शुरू कर दिया। भाजपा के अलग-अलग प्रकोष्ठों की टीमें विरोधियों के दुष्प्रचार को मात देने के लिए लोगों तक पहुंचेंगी और केंद्र सरकार की नीतियों से अवगत कराएंगी। जिला स्तर पर भाजपा ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी।

हर विंग को ट्रेनिंग देकर करेंगे सशक्त

लुधियाना में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व लुधियाना भाजपा के प्रकोष्ठों के प्रभारी सुनील मौदगिल सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों से बातचीत करनी शुरू कर दी और पार्टी की गाइड लाइन से उन्हें रूबरू करना शुरू कर दिया। सुनील मौदगिल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी आज की तारीख में देश की सबसे बड़ी और प्रभावशाली पार्टी है। आगामी विधानसभा चुनावों में कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने के लिए काम कर रही है। हर चुनाव में हर एक प्रकोष्ठ की भूमिका अहम होती है। भाजपा अपने हर विंग को ट्रेनिंग देकर सशक्त करने मे जुटी है ताकि विपक्ष के दुष्प्रचार को हर मोर्चे पर मात दी जा सके।

प्रकोष्ठों को तथ्य उपलब्ध करवाए जाएंगे

भाजपा मीडिया सचिव डा. सतीश कुमार ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को और अधिक चौकस होने की जरूरत है और टीम वर्क से ही हम अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। एकजुटता और सामूहिक सहभागिता की अधिक जरूरत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष जो दुष्प्रचार कर रहा है उसके संबंध में प्रकोष्ठों को तथ्य उपलब्ध करवाए जाएंगे ताकि वह तथ्यों के साथ लोगों के सामने अपनी बात रख सकें। इस मौके पर सीनियर सिटीजन प्रकोष्ठ के विनोद कालिया, ट्रेड प्रकोष्ठ के हरकेश मित्तल,कल्चर प्रकोष्ठ की रीता गुप्ता, लीगल प्रकोष्ठ के केजी शर्मा, सीए प्रकोष्ठ के नीरज कलोत्रा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, करवाचाैथ पर जालंधर सहित कई जिलों में जमकर बारिश

chat bot
आपका साथी