श्वेत मलिक बोले-साफ छवि वालों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले, लेकिन सिद्धू के लिए नहीं

पंजाब भाजपा के अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा कि भाजपा के दरवाजे साफ छवि वाले नेताओं के लिए हमेशा खुले हैं। कोई भी व्यक्ति जो किसी भी पार्टी को छोड़कर आना चाहे उसका स्वागत है।

By Edited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 11:27 AM (IST)
श्वेत मलिक बोले-साफ छवि वालों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले, लेकिन सिद्धू के लिए नहीं
श्वेत मलिक बोले-साफ छवि वालों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले, लेकिन सिद्धू के लिए नहीं

लुधियाना, जेएनएन। भाजपा के दरवाजे साफ छवि वाले नेताओं के लिए हमेशा खुले हैं। कोई भी व्यक्ति जो किसी भी पार्टी को छोड़कर आना चाहे, उसका स्वागत है। हालांकि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा से पहले ही रिजेक्टेड हैं इसलिए पार्टी में उनकी वापसी का सवाल ही नहीं। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने होटल नागपाल रिजेंसी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

पत्रकारों की तरफ से पूछे गए सवाल कि नाराज चल रहे कांग्रेस विधायक आपके संपर्क में तो नहीं, मलिक इसका जवाब दे रहे थे। वहीं पंजाब सरकार द्वारा केंद्र पर की मोदी सरकार पर जीएसटी का चार हजार करोड़ बकाया नहीं देने के लगाए जा रहे आरोप पर मलिक ने कहा कि वह वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से पूछना चाहते हैं कि क्या पंजाब सरकार का सारा दारोमदार जीएसटी पर ही है।

कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि किसानों के 90 हजार करोड़ रुपये की कर्ज माफी, हर घर में नौकरी, बुजुर्गों को 2500 रुपये प्रति माह पेंशन, युवाओं को स्मार्टफोन, महिलाओं को नौकरियों में 33 प्रतिशत कोटा तय करना, क्या यह भी सब जीएसटी पर आधारित था।

शिरोमणि अकाली दल व भाजपा में मतभेद पर पूछे गए सवाल पर मलिक ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्तर की तो शिअद क्षेत्रीय पार्टी है। दोनों की प्राथमिकताएं अलग-अलग है। ऐसे में कई मुद्दों पर अलग-अलग विचार हो सकते है, लेकिन ऐसे हर मसले को सुलझा लिया जाता है। शिअद के साथ इतनी लंबी सांझीदारी ने यह साबित कर दिया कि दोनो पार्टियों में नाखुन-मास का रिश्ता है।

इस मौके पर भाजपा के कार्यकारी जिला अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष जीवन गुप्ता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजिंदर भंडारी, प्रदेश महासचिव प्रवीण बांसल, प्रदेश कोषाध्यक्ष गुरदेव शर्मा देबी, प्रदेश सचिव रेणू थापर, र¨वदर अरोड़ा, कमल चेटली, अरुणेश मिश्रा, अनिल सरीन उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी