भाजपा घोषणा पत्र कमेटी की बैठक में तैयारियों पर मंथन

भारतीय जनता पार्टी ने अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां जमीनी स्तर पर शुरू कर दी। चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने वाली कमेटियों ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया। कमेटी रोजना अलग अलग वर्गों के साथ मिलकर घोषणा पत्र के लिए मुद्दे तैयार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:16 PM (IST)
भाजपा घोषणा पत्र कमेटी की बैठक में तैयारियों पर मंथन
भाजपा घोषणा पत्र कमेटी की बैठक में तैयारियों पर मंथन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : भारतीय जनता पार्टी ने अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां जमीनी स्तर पर शुरू कर दी। चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने वाली कमेटियों ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया। कमेटी रोजना अलग अलग वर्गों के साथ मिलकर घोषणा पत्र के लिए मुद्दे तैयार कर रही है। शनिवार को कमेटी के प्रमुख व पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने कमेटी सदस्यों के साथ लुधियाना सर्किट हाउस में बैठक की। बैठक में केवल कुमार गिल, विक्रमजीत सिंह चीमा, जिला प्रधान पुष्पेंद्र सिगल, डाक्टर स्वर्ण सिंह रिटायर्ड आइएएस , सुनील मेहरा, समिदर कुमार, राम गुप्ता आदि शामिल हुए।

मनोरंजन कालिया ने बताया कि भाजपा नेता इन दिनों में प्रदेशभर में लोगों से मिल रहे हैं और उसके हिसाब से घोषणापत्र के लिए लोगों की भावनाओं को जुटाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जो भी नेता प्रदेश में बैठकें कर रहे हैं और उसमें लोगों की जो डिमांड आ रही हैं उन्हें कमेटी कंपाइल कर रही है। उन्होंने कहा कि लोगों के सुझावों पर कमेटी के सदस्य लगातार मंथन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में एक ऐसा संकल्प पत्र लेकर आएगी, जिसे सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अलग अलग टीमों का गठन कर दिया है जो कि अपना अपना काम कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी