भाजपा ने गुरु जी पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग उठाई

धर्म पर अभद्र टिप्पणियों से सामाजिक सद्भाव में दरार आती है। ऐसे में धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान पुष्पेंदर सिगल ने कहा कि भाजपा पुलिस कमिश्नर से मांग करती है कि ऐसी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:54 PM (IST)
भाजपा ने गुरु जी पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग उठाई
भाजपा ने गुरु जी पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग उठाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : धर्म पर अभद्र टिप्पणियों से सामाजिक सद्भाव में दरार आती है। ऐसे में धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान पुष्पेंदर सिगल ने कहा कि भाजपा पुलिस कमिश्नर से मांग करती है कि ऐसी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आया जाए।

सिगल ने कहा कि हाल ही में गुरु नानक देव जी के माता-पिता पर अभद्र टिप्पणी का एक आडियो वायरल हुआ है। ये बेहद आपत्तिजनक है और पुलिस को चाहिए कि आरोपित को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करके उसे सख्त सजा दिलाए। उन्होंने कहा कि गुरुनानक देव जी पर ऐसी गंदी टिप्पणी करने वाला चाहे किसी भी धर्म पंथ या मजहब का क्यों न हो भाजपा उसकी घोर शब्दों में निदा करती है।

गौरतलब है कि हिदू नेता अनिल अरोड़ा का एक आडियो टेप वायरल हो गया था जिसमें वह गुरुनानक देव जी पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। पुलिस ने इस मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसको पनाह देने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अनिल अरोडा अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी जारी किया है।

chat bot
आपका साथी